Jhansi: पुलिस से नाराज शख्स मोबाइल टावर पर चढ़ा, काफी देर तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1386329

Jhansi: पुलिस से नाराज शख्स मोबाइल टावर पर चढ़ा, काफी देर तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

UP Police: झांसी में एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ा गया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

 

Jhansi: पुलिस से नाराज शख्स मोबाइल टावर पर चढ़ा, काफी देर तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

झांसी: यूपी के झांसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ा नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक शख्स पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा था. आरोप है कि पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी, जिसके बाद नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. इस दौरान काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आइए बताते हैं कि पूरा मामला फिर क्या हुआ.

झांसी के नवाबाद का मामला
दरअसल, झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में लगे प्राइवेट कंपनी के मोबाइल टावर पर एक शख्स चढ़ गया. जिसके बाद पुलिस और दमकलकर्मी टावर पर चढ़े. शख्स को जैसे तैसे मना कर टावर से उतारने में जुटे रहे. जानकारी के मुताबिक टावर पर चढ़कर 2 घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाले शख्स का नाम अरविंद सक्सेना शख्स बता रहा है. अरविंद की माने तो वह अपनी शिकायत लेकर थाने गया था. जहां उसकी फरियाद को अनसुना करते हुए पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे वहां से चलता कर दिया.

टावर पर चढ़ा नाराज शख्स
नाराज शख्स टावर पर चढ़ गया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे. सीओ सिटी टावर पर चढ़े शख्स को संबंधित मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे टावर से उतारने की बात कही, लेकिन टावर पर चढ़ा शख्स किसी की भी बात नहीं सुन. वहीं, इस घटनाक्रम को देखने वाले लोगों का मौके पर हुजूम इकट्ठा हो गया, जिसके बाद शख्स को उतारने के लिए दमकलकर्मियों की मदद ली जा रही है. 

सीओ सिटी झांसी ने दी जानकारी
सीओ सिटी झांसी राजेश कुमार राय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि एक शख्स आकर टावर पर चढ़ गया है. मौके पर थाना प्रभारी समेत पुलिस बल मौजूद है. व्यक्ति के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया गया है. प्रेम पूर्वक सौहार्द बातचीत कर टावर से उतारने का प्रयास जारी है. ऊंचाई पर होने की वजह से आवाज तक नहीं आ पा रही. लगभग 2 घंटे से ये क्रम चल रहा है. टावर पर चढ़े व्यक्ति की 3 बेटियां थी जिनकी शादी हो चुकी है. उनके पत्नी की मौत हो चुकी है. हालांकि, सीओ ने पुलिस द्वारा सुनवाई न करने के आरोप से साफ तौर पर इंकार किया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news