Crime News: आखिर क्यों फावड़े से संत पर हुआ जानलेवा हमला? गंभीर हालत वाराणसी रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1249429

Crime News: आखिर क्यों फावड़े से संत पर हुआ जानलेवा हमला? गंभीर हालत वाराणसी रेफर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गुरुवार की रात घर के बाहर सोते समय बदमाश ने संत पर जानलेवा हमला कर दिया. बता दें कि कबीर मठ के संत ध्यानदास पर एक अज्ञात बदमाश ने फावड़े से हमला कर हत्या का प्रयास किया. घटना के बाद संत की चीख सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

Crime News: आखिर क्यों फावड़े से संत पर हुआ जानलेवा हमला? गंभीर हालत वाराणसी रेफर

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गुरुवार की रात घर के बाहर सोते समय बदमाश ने संत पर जानलेवा हमला कर दिया. बता दें कि कबीर मठ के संत ध्यानदास पर एक अज्ञात बदमाश ने फावड़े से हमला कर हत्या का प्रयास किया. घटना के बाद संत की चीख सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. तबतक हमलावर मौके से फरार हो गए. पूरा मामला मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर कटाहित गांव का है.

Vastu Tips: परिवारिक कलह की वजह आपके घर के दरवाजे तो नहीं? वास्तुदोष की करें पहचान

गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर
आपको बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने खून से लथपथ संत ध्यानदास को गंभीर हालत में सीएचसी मछलीशहर में भर्ती कराया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया. वहां से उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया. इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

देर रात अज्ञात बदमाशों ने किया हमला 
आपको बता दें कि घायल संत ध्यान दास मूल रूप से फतेहपुर जिले के नारायणपुर के रहने वाले हैं. वह अपने पिता केशव दास उर्फ रणजीत सिंह के साथ कबीर विज्ञान आश्रम में रहते हैं. रोज की तरह वह गुरुवार शाम आश्रम में भोजन करने के बाद सोने के लिए अपने कक्ष में चले गए. देर रात तकरीबन दो बजे अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया. सिर और हाथ पर वार से संत ध्यान दास गंभीर रूप से घायल हो गए.

खुशखबरी! मां वैष्‍णो देवी की यात्रा हुई और भी आसान, Indian Railways ने यात्रियों को दी ये सुविधा

क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने दी जानकारी
आपको बता दें कि संत पर यह जानलेवा हमला क्यों किया गया, इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं, घटना से मछली शहर कोतवाली के रामपुर कटाहित गांव में डर का माहौल है. इस मामले में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि पुलिस ने घायल संत के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले की प्रॉपर्टी विवाद से जोड़कर भी जांच की जा रही है. सीओ ने बताया, अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news