जौनपुर: राजस्थान से प्रेमिका से मिलने आए युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश, प्रेमिका भी मृत पाई गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1265088

जौनपुर: राजस्थान से प्रेमिका से मिलने आए युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश, प्रेमिका भी मृत पाई गई

Jaunpur Crime News:सोमवार को प्रेमी राजस्थान के अलवर जिले से अपनी प्रेमिका से मिलने जौनपुर के पतरही गांव आया था. प्रेमिका गांव के जिस दुकान पर काम करती थी. उस दुकान पर मिलने के लिए भी गया था. रात में प्रेमिका के घर प्रेमी कब आया किसी को पता नहीं चला. मायके में केवल मृतका की मां व छोटी बहन ही रहती है. पिता वाराणसी में रहते हैं. मंगलवार को उसकी मां गीता देवी उठी तो देखा की युवक रस्सी के सहारे रोशनदान से फांसी पर लटका है. वहीं, ज्योति बगल में चौकी पर मृत पड़ी है. 

जौनपुर: राजस्थान से प्रेमिका से मिलने आए युवक की फांसी पर लटकती मिली लाश, प्रेमिका भी मृत पाई गई

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक प्रेमी और प्रेमिका ने फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. बताया जा रहा है कि प्रेमी राजस्थान से अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जौनपुर आया था. रात में प्रेमी प्रेमिका के घर पर फांसी के फंदे पर झूल गया, जबकि प्रेमिका का शव पास में ही चौकी पर पड़ा था.मृतिका की मां ने यह दृश्य देखा तो उसके होश उड़ गए. शोर मचाई तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस को सूचना दी  गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज जांच में जुट गई है. 

क्या है मामला? 
दरअसल, पड़रछा गांव निवासी फूलचंद्र विश्वकर्मा की पुत्री ज्योति की शादी दस साल पहले राकेश विश्वकर्मा निवासी बेलाव थाना बदलापुर के साथ हुई थी. दोनों को एक आठ बेटी साल की बेटी है. शादी के चार साल बाद दोनों के संबंध खराब हो गए. करीब एक साल पहले ज्योति का संबंध मोबाइल के जरिए राजस्थान के अलवर जिले के प्रतापगढ़ थानाक्षेत्र के निताता गांव निवासी विकास कुमार मीणा (26) से हो गया. इसकी भनक जब उसके पति को लगा तो विरोध करने लगा. मोबाइल से बात करने पर मारने पीटने लगा, लेकिन वह नहीं मानी. करीब छः माह पहले वह घर से प्रेमी से मिलने अलवर चली गई. इधर महिला की छोटी बहन प्रतीक्षा ने बदलापुर थाने में ज्योति को हत्या कर गायब कर देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ज्योति को अलवर से बरामद कर उसके पिता फूलचंद्र को सुपुर्द कर दिया, तब से वह मायके में ही रह रही थी. जीविकोपार्जन के लिए एक माह से पतरही में एक दुकान पर नौकरी भी कर रही थी. दो तीन माह से पति से भी उसके संबंध अच्छे हो गए थे. उसका पति विगत शुक्रवार को उससे मिलने आया था और एक दिन रहकर शनिवार को गया. 

सोमवार को उसका प्रेमी भी अलवर से आ धमका. पतरही में उस दुकान पर भी गया, जहां वह काम करती थी. रात में प्रेमिका के घर प्रेमी कब आया किसी को पता नहीं चला. मायके में केवल मृतका की मां व छोटी बहन ही रहती है. पिता वाराणसी में रहते हैं. मंगलवार को उसकी मां गीता देवी उठी तो देखा की युवक रस्सी के सहारे रोशनदान से फांसी पर लटका है. वहीं, ज्योति बगल में चौकी पर मृत पड़ी है. 
पूर्वांचल के लोगों को जल्द ही मिलने वाली है सी प्लेन की सौगात, गोरखपुर से महज 50 मिनट में पहुंच जाएंगे प्रयागराज

 

सूचना पर थानाध्यक्ष व पतरही चौकी इंचार्ज राम बहादुर यादव मौके पर तत्काल पहुंच गए. एसपी सिटी डॉ संजय कुमार, सीओ गौरव शर्मा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया. प्रेमी युवक की पहचान आधारकार्ड के आधार पर हुई है. पुलिस ने प्रेमी के घर सूचना भेज दी है. इस संबंध में चंदवक थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो प्रेमी जो है फंदे पर लटका था वहीं प्रेमिका बगल में चौकी पर लेटी पड़ी थी. दोनों की मृत्यु हो चुकी थी. मौके का जांच पड़ताल किया गया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया! प्रेमी के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

हरदोई: चाची को लेकर फरार हुआ था भतीजा,दोनों को एक साथ पाकर चाचा ने साथियों के साथ की पिटाई

फिलहाल इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला जो भी हो यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर दोनों ने आत्महत्या क्यों की आत्महत्या है या कुछ और जांच की कड़ी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी पूरा मामला सामने खुलकर सामने आएगा. 

WATCH VIRAL VIDEO: बच्चे और लंगूर के बीच हुई WWE फाइट, वीडियो में देखें किसकी हुई जीत

Trending news