Jalaun: जालौन में लाइसेंसी बंदूक से चली गोली से महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1671658

Jalaun: जालौन में लाइसेंसी बंदूक से चली गोली से महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

Jalaun News: यूपी के बुंदेलखंड क्षेत्र से महिला की मौत का मामला सामने आया है. यहां महिली की लाइसेंसी बंदूक की गोली से मौत हो गई. पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है.

Jalaun: जालौन में लाइसेंसी बंदूक से चली गोली से महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

जितेंद्र सोनी/जालौन: आपने गोली लगने से मौत होने के कई केस देखें होंगे, मगर उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर सब दंग रह गए. यहां जालौन में एक महिला की गनशॉट से मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से महिला के गोली लग गई. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

उरई कोतवाली क्षेत्र का मामला

लाइसेंसी बंदूक की गोली से महिला की मौत का यह मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के गोपालगंज मोहल्ले की रहने वाली एक विवाहित महिला के गोली लग गई. इसके बाद आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतक महिला के परिजनों ने घरेलू कलह कर चलते महिला द्वारा लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या किये जाने की बात कही है. वहीं, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Greater Noida: मामूली कहासुनी के बाद खून के प्यासे हुए छात्र, ग्रेटर नोएडा में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने दी जानकारी

इस पूरे मामले में जालौन के एसपी  ईराज राजा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रीति यादव (45 वर्ष) नाम की महिला के घर मे गन शॉट की सूचना मिली थी. जिला अस्पताल उरई में अधिक खून बह जाने के कारण महिला ने दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच कर शीघ्र ही मामले का अनावरण किया जायेगा. गौर करने वाली बात यह है कि निकाय चुनाव के चलते जिले के सभी असलहा धारकों को अपने-अपने लाइसेंसी असलहा जिला प्रशासन के पास जमा करने के आदेश दिए गए थे. इसके बावजूद मृतका के परिजनों ने अपनी लाइसेंसी बंदूक जमा नही कराई.

गलगोटिया यूनिवर्सिटी बनी लड़ाई का मैदान, छात्रों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, देखें Video

 

Trending news