Gyanvapi case Verdict: फैसले से पहले इकबाल अंसारी का बयान, कहा, सभी का ख्याल रखा जाए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1348302

Gyanvapi case Verdict: फैसले से पहले इकबाल अंसारी का बयान, कहा, सभी का ख्याल रखा जाए

आज काशी के ज्ञानवापी विवाद को लेकर निर्णायक फैसला आने वाला है. इस मामले को लेकर बयानबाजी का दौर भी जारी है. बाबरी मामले में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि फैसला ऐसा होना चाहिए ताकि देश-विदेश के लोग जानें कि हिंदुस्तान में ऐसा फैसला हुआ. फैसले में हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सारे लोगों का ख्याल रखा जाए.

Gyanvapi case Verdict: फैसले से पहले इकबाल अंसारी का बयान, कहा, सभी का ख्याल रखा जाए

जयपाल/वाराणसी: काशी के ज्ञानवापी विवाद को लेकर आज आने वाले फैसले के पहले बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया उनके मुताबिक आज यह फैसला देश के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है. और हिंदू,मुस्लिम,सिख ईसाई और हमारे देश की अदालत हमारे देश का नियम कानून है. इकबाल अंसारी ने कहा कि कोर्ट फैसला करने जा रहा है. हमारा यही मानना है कि फैसला ऐसा होना चाहिए ताकि देश-विदेश के लोग जानें कि हिंदुस्तान में ऐसा फैसला हुआ. फैसला वही होना चाहिए जिसमें हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सारे लोगों का ख्याल रखा जाए.

''कोर्ट के फैसले का करेंगे सम्मान''

इकबाल अंसारी ने कहा कि फैसले की घड़ी है. हिंदू-मुस्लिम में सरगर्मियां तेज है हम चाहते हैं कि फैसला ऐसा हो सारे देश दुनिया के लोग जाने की हिंदुस्तान में सारे लोगों का ख्याल रखा गया है इकबाल अंसारी ने कहा कि अदालत सबूत के आधार पर फैसला करती है. कोर्ट का जो भी फैसला होगा हम उसका सम्मान करेंगे कोर्ट का जो भी फैसला होगा हम उसका सम्मान करेंगे. इकबाल अंसारी ने कहा हम हिंदुस्तान में रहते हैं. देश का भला चाहते हैं. फैसला ऐसा होना चाहिए कि हिंदू मुसलमान में कोई मत भेद न हो. 

यह भी पढ़ेंशाहजहांपुर: IPL की तर्ज JCPL ! कैदी होंगे क्रिकेटर, जेलर बनेंगे अंपायर

''ऊच्च न्यायालय का रुख करेंगे''

उधर, मुस्लिम पक्ष के वकील मिराजुद्दीन ने आदेश से पहले ज़ी मीडिया से कहा कि जरूरत पड़ेगी तो उच्च न्यायालय का रुख करेंगे. हिन्दू पक्ष अपना कहना कहे. हम लोग इत्मीनान है और हमें भरोसा है. हमारे हक में फैसला आएगा. 

Trending news