Virat Kohli vs Gautam Gambhir: मैदान में विराट और गंभीर के बीच गर्मा-गर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Virat Kohli vs Gautam Gambhir: मैदान में विराट और गंभीर के बीच गर्मा-गर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli VS Gautam Gambhir Fight: इकाना स्टेडियम में सोमवार को बैंगलोर और लखनऊ की टीम के बीच खेले गए मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई. इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी उन्हें अलग करते नजर आए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

Dispute between Virat Kohli and Gautam Gambhir

Virat Kohli VS Gautam Gambhir: इस समय पूरे देश में आईपीएल का खुमार छाया हुआ है. क्रिकेट प्रेमियों के लिए आईपीएल किसी त्योहार से कम नहीं होता है. वजह होती है मैच के दौरान दिखने वाला आक्रामक अंदाज, जो कई बार खिलाड़ी अपने बल्ले से ही नहीं अपने तेवर से भी दिखाते हैं. ऐसा ही कुछ लखनऊ सुपर जाइंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला. यहां मैदान पर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई. दोनों ही खिलाड़ी अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लखनऊ का भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम कब जंग के मैदान में तब्दील हो गया पता ही नहीं चला. दरअसल, यहां रविवार को आईपीएल 2023 का 43वां मैच खेला जा रहा था. मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के था, मगर दर्शकों का ध्यान खींचा विराट कोहली और गौतम गंभीर की बहस ने. मैच को दौरान अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक और विराट के बीच बहस हो गई. इसके बाद कब गौतम और विराट आमने-सामने आ गए पता ही नहीं चला. इस बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी उन्हें समझाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

क्या हुआ जब बैल ने शख्स को जड़ दिया तमाचा, बेसुध जमीन पर गिरा, वीडियो वायरल

हमेशा की तरह मुकाबला एक ही टीम ने जीता, मगर यह घटना मैच के दौरान आकर्षक का केंद्र बन गई. इस मैच में टॉस जीतकर बैंगलोर की टीम ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 126 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके बाद लखनऊ की टीम मौदान पर उतरी और 20 ओवर में 108 रन ही बना सकी. बैंगलोर की टीम इस मैच में 18 रनों से जीत दर्ज की. यह पहला मौका नहीं है जब मैदान पर विराट और गंभीर आमने सामने आए. इससे पहले भी दोनों के बीच बहसबाजी हो चुकी है.

पलक झपकते ही बैल ने कर दिया कांड, बैक किक से शख्स को जमीन पर ला दिया, देखें Video

Trending news