Bijnor: निजी टेलीकॉम कंपनियों के सामने BSNL उभरकर सामने आ रहा: दूरसंचार मंत्री
Advertisement

Bijnor: निजी टेलीकॉम कंपनियों के सामने BSNL उभरकर सामने आ रहा: दूरसंचार मंत्री

Rail Minister Ashwani Vaishnav: केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव बिजनौर पहुंचे. जहां उन्होंने स्टेशन का निरीक्षण किया, इस दौरान कई खामिया भी मिली. मंत्री ने कहा इसका जल्द समाधान किया जाएगा. आपको बता दें कि मंत्री को बिजनौर-नगीना लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है...

Bijnor: निजी टेलीकॉम कंपनियों के सामने BSNL उभरकर सामने आ रहा: दूरसंचार मंत्री

राजवीर चौधरी/बिजनौर: मंगलवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कई खामिया भी पाई. मंत्री ने कहा इसका जल्द समाधान किया जाएगा. आपको बता दें कि मंत्री को बिजनौर-नगीना लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है. प्रभारी बनाए जाने के बाद यह उनका पहला जनपद दौरा था. मंत्री ने बीजेपी कार्यालय पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक भी की. उन्होंने कहा दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल एक बार फिर उभर कर सामने आई है.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को मंत्री ने कहा
आपको बता दें कि बिजनौर लोकसभा का प्रभारी बनने के बाद केंद्रीय रेल और संचार मंत्री अश्वनी वैष्णव बिजनौर में पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के विधायकों, बूथ लेबल कार्यकर्ताओं के साथ बात की. इस दौरान मंत्री ने सभी को आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जी जान से चुनाव में लग जाने को कहा.

रेलवे का डाटा बेचने का कोई प्लान नहीं
बता दें कि मंत्री ने पार्टी को जीत दिलाने का कार्यकर्ताओं को मंत्र भी दिया. वहीं, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रेल मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को मजबूत लीडरशिप दी है. उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. इस दौरान उन्होंने आईआरसीटीसी द्वारा डाटा बेचने के मामले में कहा कि अभी डाटा बेचने का रेलवे का कोई प्लान नहीं है. हमारी सरकार द्वारा गांव तक, सभी तरह की मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाने के लिए काम कर रही है. इसके लिए केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं.

बीएसएनल को दी आर्थिक मदद
इस दौरान बीएसएनल को लेकर भी सवाल पूछे गए. इस दौरान दूरसंचार मंत्री ने कहा कि बीएसएनल को पिछली सरकारों ने पूरी तरह से खत्म कर दिया था. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एक बार फिर से बीएसएनल को 1 लाख 64 हजार करोड़ का पैकेज देने का काम केंद्र सरकार द्वारा किया है. जिसके बाद निजी टेलीकॉम कंपनियों के सामने बीएसएनल एक बार फिर से उभर कर सामने आ रहा है.

बिजनौर जिले को दिल्ली से जोड़ने का काम किया जाएगा: मंत्री
रेल मंत्री ने कहा कि जन-जन का विश्वास ही है, जिसमें लगातार प्रधानमंत्री मोदी के जनहित में कार्य करके जन-जन तक पहुंचने का काम किया गया है. साथ ही बिजनौर पहुंचे रेल मंत्री अश्वनी ने एक घोषणा भी की. उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली हस्तिनापुर बिजनौर रेल लाइन का सर्वे कराकर, बिजनौर जिले को दिल्ली से जोड़ने का काम किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news