Amroha:बुर्का पहन बाजार में पिस्टल लिए घूम रहा था इमरान, लड़कियों के साथ करता था ये हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1470204

Amroha:बुर्का पहन बाजार में पिस्टल लिए घूम रहा था इमरान, लड़कियों के साथ करता था ये हरकत

Burqa Woman : शाम होते ही इस्लामनगर का रहने वाला इमरान बुर्का पहन लेता था. इसके बाद उस दुकान और बाजार में पहुंच जाता था जहां लड़कियों और महिलाओं की भीड़ होती थी. पढ़ें बुर्के वाले चोर की कहानी

Amroha:बुर्का पहन बाजार में पिस्टल लिए घूम रहा था इमरान, लड़कियों के साथ करता था ये हरकत

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अब तक आपने बुर्का पहने हुए सिर्फ मुस्लिम महिलाओं (Muslim women) को ही देखा होगा. लेकिन बुर्का पहनकर कोई युवक (Burqa_ आपके सामने आ जाए तो आप भी हैरान हो जाएंगे. अमरोहा पुलिस (UP Police) ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो बुर्का पहनकर बेहद शातिर तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. युवक के पास से तमंचा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है. आशंका जताई जा रही है कि यह युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. फिलहाल बुर्के में गिरफ्तार युवक किस घटना को अंजाम देने निकला था यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि बाजार में कि वह अक्सर बुर्का पहनकर घूमता है. जब इस युवक की तलाशी ली गई तो इस युवक के पास से अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है.

फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है कि आखिर अवैध तमंचे के साथ बुर्का पहने युवक बाजार में क्यों घूमता है. फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद बताया है कि युवक बाजारों में जेब काटने का काम किया करता था. जब भी वह रंगे हाथ पकड़ा जाता था तो लोगों को डराने के लिए अवैध तमंचा दिखा देता था. कई बार लोगों को डराने के लिए फायर भी कर चुका है. 

यह भी पढ़ें: याकूब की 1 अरब की प्रॉपर्टी पर बाबा के बुलडोजर, गैंगस्टर एक्ट में एक्शन

कोई नहीं कर पाता था शक
यही नहीं बुर्का पहनने के बाद चलने का अंदाज भी बिल्कुल लड़कियों की तरह कर लेता था.किसी को इस बात का शक न हो इसलिए ज्यादा बातें नहीं करता था. खरीददारी करते समय यह उन भीड़ वाली जगहों पर जाता था, जहां लड़कियां और महिलाएं होती थीं. उनके बीच पहुंचकर पलक झपकते ही उनके पर्स, बैग और गहनों पर हाथ साफ कर देता था.

 

लड़की के भरे बाजार डांस में चचा ने मचाया गदर, देखें VIDEO

 

Trending news