Illicit Relationship: देवर हुआ भाभी का दीवाना, जानिए क्यों गला रेतकर दी दर्दनाक मौत?
Advertisement

Illicit Relationship: देवर हुआ भाभी का दीवाना, जानिए क्यों गला रेतकर दी दर्दनाक मौत?

UP Crime News: जालौन में अवैध संबंध के चलते सगे देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Illicit Relationship: देवर हुआ भाभी का दीवाना, जानिए क्यों गला रेतकर दी दर्दनाक मौत?

जितेन्द्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन ( से एक घटना सामने आई है. जहां पर अवैध संबंध के चलते सगे देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं, सबूत मिटाने के लिए भाभी के शव को जलाया. जब देख ग्रामीणों ने ये मंजर देखा, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मौके से आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं.

नदीगांव के कुरचौली गांव का मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला नदीगांव थाना क्षेत्र के कुरचौली गांव का है. जहां देवर ने अपनी भाभी के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. बलात्कार के प्रयास में असफल होने में देवर ने भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के शव को आग के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक भाभी अपने देवर के साथ घर से निकली थी. 

जहां देवर ने उसके साथ जबरन संबध बनाने का प्रयास किया, जिसमें नाकाम होने पर उसने धारदार हथियार से भाभी का गला रेत दिया. सबूत मिटाने के लिए खातिर महिला को आग में झोंक दिया. इस दौरान महिला की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. हालांकि, पुलिस ने घटना के बाद आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार ने जानकारी दी. मामले का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया मामला नदीगांव थाना क्षेत्र की है. इसमें मृतक महिला के पति ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. वहीं, इस मामले में मृतका के सगे देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Trending news