Hardoi: ओवैसी की मानसिकता छोटी, Sports को राजनीति से नहीं देखना चाहिए: आबकारी राज्यमंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1408488

Hardoi: ओवैसी की मानसिकता छोटी, Sports को राजनीति से नहीं देखना चाहिए: आबकारी राज्यमंत्री

UP News: हरदोई में योगी सरकार के आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने ओवैसी के भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा. जानिए पूरा मामला...

Hardoi: ओवैसी की मानसिकता छोटी, Sports को राजनीति से नहीं देखना चाहिए: आबकारी राज्यमंत्री

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश हरदोई में योगी सरकार के आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने ओवैसी के भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मीडिया में बने रहना चाहते हैं, जिसके लिए वह इस प्रकार की बातें करते हैं. उन्होंने कहा कि ये उनकी छोटी मानसिकता जाहिर करती है. आपको बता दें कि आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल एक पार्क में अपने परिवार के साथ शहर के लगभग 350 गरीब बच्चों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही.

भारत-पाक मैच पर ओवैसी ने खड़े किए थे कई सवाल
आपको बता दें कि आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाक के बीच आज मेलबर्न में खेले गए मैच से पहले बयान दिया था. इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कई सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा, ''क्या जरूरी है पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने की. मतलब हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे, लेकिन पाकिस्तान के साथ मैच ऑस्ट्रेलिया में खेलेंगे. वो चाहते हैं कि मोहम्मद शमी और हमारा बच्चा मोहम्मद सिराज पाकिस्तान को हराए. उनके इस बयान को लेकर आबकारी राज्यमंत्री ने पलटवार किया.

महाराज सिंह पार्क में गरीब बच्चों के बीच दीपावली मनाने पहुंचे मंत्री
आपको बता दें कि शहर के महाराज सिंह पार्क में मंत्री ने परिवार सहित गरीब बच्चों के संग दीपावली मनाने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि दीपावली का त्यौहार आर्थिक कमजोर परिवारों के साथ मनाने का त्यौहार है. उन्होंने लोगों से अपील भी की कि गरीबों के घरों में दीपक जलाएं, ताकि उन्हें भी खुशी मिले. ओवैसी के बयान पर उन्होंने कहा खेल को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए खेल संबंधों को प्रगाढ़ करता है. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल इसे राजनीति से जोड़ रहे हैं. यह अच्छी बात नहीं है. वहीं, राजीव गांधी फाउंडेशन पर पाबंदी लगाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मंत्रालय ने जांच की है, जो कानून नहीं मानता है. सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है, यह कोई बड़ी बात नहीं है.

आपको बता दें कि दीपावली पर अयोध्या दीये और लाइटों जगमग है. इसको लेकर मंत्री ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है. दीपावली हो अथवा कोई अन्य त्यौहार सभी बड़ी भव्यता के साथ मनाया जा रहे हैं. मंत्री कहा ये देश और प्रदेश के लिए बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार बनने के बाद दीपावली त्योहारों को धूमधाम से मनाया जा रहा है. ये बड़ी खुशी की बात है. प्रधानमंत्री वहां पहुंच रहे और राम मंदिर निर्माण कार्यक्रम को भी देखेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news