Love marriage :लव मैरिज के एक महीने बाद दूल्हे ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा 'ऐसी लड़की से शादी न करना'
Advertisement

Love marriage :लव मैरिज के एक महीने बाद दूल्हे ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा 'ऐसी लड़की से शादी न करना'

Love marriage: शादी के एक महीने बाद ही दूल्हे ने लगा ली फांसी, पत्नी छोड़ कर चली गई थी मायके. आत्महत्या करने से पहले वीडियो जारी कर कही ये बात. 

Love marriage :लव मैरिज के एक महीने बाद दूल्हे ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा 'ऐसी लड़की से शादी न करना'

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दूल्हे ने लव-मैरिज के एक महीने बाद ही पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय क्षेत्र में सनसनी फैल गई.  सूचना पर पहुंची पुलिस को शव के पास से सूइसाइड नोट मिला है. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सूइसाइड नोट के आधार पर तफतीश में जुट गई. 

Jalaun:टीचर की बाल्टी से पानी पीने पर दलित छात्र को बुरी तरह पीटा, डीएम से शिकायत

यह था मामला 
यूपी के मथुरा जिले के कृष्णानगर स्थित द्वारिकाधीश अपार्टमेंट में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करली. मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने एक महीने पहले ही एक लकड़ी से लव-मैरिज की थी. लेकिन, लड़की एक महीने के अंदर ही अपने घर वापस चली गई. इस दौरान एक वकील ने युवक से कहा कि यदि लड़की ने उसके खिलाफ अदालत में बयान दे दिए तो उसको सजा होगी और उसे जेल जाना पड़ेगा. इसके बाद से युवक परेशान रहने लगा. 

Farrukhabad: बाइक सवार को घसीटता रहा ट्रक, युवक की मौके पर मौत, ड्राइवर मौके से फरार

फांसी लगाने से पहले बनाई वीडियो 
फांसी लगाने से पहले युवक ने एक वीडियो शूट किया था. वीडियो में युवक ने युवती के धोखा देने की बात कही है. युवक ने कहा कि इस लड़की से कोई भी शादी मत करना. इस लड़की ने मेरा जीवन बर्बाद किया है. इसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

लड़की ने बयान दिए तो जेल जाना तय 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान खगेश शर्मा निवासी नगला दरबार गौंडा, अलीगढ़ के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने एक महीने पहले ही एक लड़की से मंदिर शादी की थी.  लड़की के परिजन इस शादी के खिलाफ थे. आत्महत्या से पहले युवक द्वारा बनाई गई वीडियो में लड़का कहता दिख रहा है कि उसको वकील ने फोन कर कहा था कि अगर लड़की ने उसके खिलाफ कोर्ट में बयान दे दिए तो उसका जेल जाना तय है.

लड़की ने किया जीवन बर्बाद 
जेल न जाने कई बात कहते हुए खगेश में कहा कि मैं एक अपील करता हूं कि ऐसी लड़की से कोई शादी मत करना, इसने मेरा जीवन बर्बाद किया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि अभी तक हमे कोई तहरीर नहीं मिली है और प्रथमदृष्ठि में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. 

WATCH: भूतड़ी अमावस्या पर ये 5 उपाय जीवन में लाएंगे सुख-शांति, खुल जाएगा किस्मत का पिटारा

Trending news