Muzaffarnagar: भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई खरोच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1635960

Muzaffarnagar: भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई खरोच

Horrific Road Accident: मुजफ्फरनगर में नेशनल हाईवे पर शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर टैंकर से जा टकराई. हादसे में एक महिला समेत 2 की मौत हो गई. वहीं, मासूम को खरोच तक नहीं आई.

Muzaffarnagar: भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई खरोच

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित नेशनल हाईवे पर शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर टैंकर से जा टकराई. हादसे में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस घटना में एक महिला और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद तीनों घायलों को गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. जहां दो अन्य लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे का मामला
दरअसल, घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे संख्या 58 की है. यहां मेरठ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराकर पार कर हुए दूसरी तरफ से आ रहे टैंकर की जद में आ गई.

उपचार के दौरान दो लोगों की मौत
इसके चलते कार सवार एक 50 वर्षीय महिला राजेश देवी पत्नी राज्यपाल कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान तीनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान 30 वर्षीय युवक सोहनवीर और 25 वर्षीय युवक अंकित की भी मौत हो गई.

आपको बता दें कि हादसे के शिकार कार सवार छुदाई गांव थाना किठौर जनपद मेरठ के निवासी हैं, जो एक ही परिवार के थे. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान डेढ़ साल का बच्चा यश भी कार में सवार था, लेकिन बच्चे को खरोच तक नहीं आई. वह सही सलामत है.

मामले में प्रत्यक्षदर्शी ने दी जानकारी
इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि देहरादून की तरफ से ट्रक आ रहा था दिल्ली की तरफ से कार आ रही थी और कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ पहुंच गई और ट्रक में टक्कर मार दी इसमें 2 महीना थी दो पुरुष से एक बच्चा था एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी 3 अस्पताल भिजवा दिए गए लेकिन तीनों सीरियस हैं हास्य के चलते हाईवे पर जाम लगा हुआ है पुलिस मौके पर पहुंच गई अब जाम खुलवाया गया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

Trending news