सीतापुर में दिल दहला देने वाला मंजर: टैंकर और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में जिंदा जल गया चालक
Advertisement

सीतापुर में दिल दहला देने वाला मंजर: टैंकर और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में जिंदा जल गया चालक

सीतापुर भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही डीएम अनुज सिंह एसपी भूले सुशील चंद्रभान सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई....

सीतापुर में दिल दहला देने वाला मंजर: टैंकर और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में जिंदा जल गया चालक

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: कानपुर हादसे के बाद सीतापुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है. यहां पर अल्कोहल से भरे टैंकर की धान लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई.अल्कोहल भरा टैंकर हादसे के बाद सड़क पर पलट गया और उसमें आग लग गई. आग की तेज लपटों में ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने आगोस में ले लिया. जिससे टैंकर चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 4 लोग झुलस गए, जिसमें से 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. जबकि दो लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद घर भेज दिया गया है.

इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही डीएम अनुज सिंह एसपी भूले सुशील चंद्रभान सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. अल्कोहल भरे टैंकर व थान से भरे ट्रैक्टर ट्राली में लगी आग पर काबू पाने के लिए सीएफओ के नेतृत्व में दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची. लगातार करीब 2 से 3 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाकर दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. अल्कोहल से भरा टैंकर बिसवां शुगर फैक्ट्री का था जो कि बहराइच जा रहा था. यह भीषण सड़क हादसा रेउसा थाना क्षेत्र के मूरतपुर के पास हुआ.

धूं धूं कर तेज लपटों के साथ जलने  लगा टैंकर 
थानगांव थाना क्षेत्र के पाऊ सरदार ट्रैक्टर ट्राली में धान भरकर जिला मुख्यालय मंडी में धान बेचने जा रहे थे. तभी रास्ते में पड़ने वाले पतले पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे अल्कोहल भरे टैंकर आमने-सामने हो गए जिसमें दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई. यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि टैंकर मौके पर ही पलट गया और अल्कोहल भरे होने के कारण उसमें आग लग गई. टैंकर से निकली आग की लपटों ने धान से भरी ट्रैक्टर ट्राली को भी अपने आगोश में ले लिया. देखते ही देखते दोनों ही गाडियां धूं धूं कर तेज लपटों के साथ जलने लगी.टैंकर और ट्राली में आग लगी देख आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंच गए.

भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही डीएम व एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे दोनों ही गाड़ियों में आग इतनी भीषण लगी हुई थी कि दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए 2 से 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

क्या कहना है पुलिस का? 
इस भीषण सड़क हादसे को लेकर एसपी ने बताया कि हादसे की जानकारी होते ही हमारे साथ डीएम और सीओ सहित एसडीएम मौके पर पहुंचे. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए भिजवाया गया है. टैंकर में 5 लोग सवार थे, जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली में एक व्यक्ति था. बिसवां चीनी मिल के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है. उन्हीं की देखरेख में टैंकर को हटवाया जाएगा. आग पर काबू पाने के लिए सीएफओ के नेतृत्व में दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी. काफी प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया गया है. 

वहीं, कानपुर में भी बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहा के अहिरवां फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी. टक्कर इतना भयावह था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग मुंडन कराने के लिए विंध्याचल जा रहे थे. 

 

Trending news