Heinous Crime: पांच साल की गुड़िया के मुंह में कूड़े में फेंका डायपर ठूंसकर किया बलात्कार, किडनैपर गिरफ्तार
Advertisement

Heinous Crime: पांच साल की गुड़िया के मुंह में कूड़े में फेंका डायपर ठूंसकर किया बलात्कार, किडनैपर गिरफ्तार

UP News: गाजियाबाद में 5 साल की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया था. पुलिस ने बच्ची से हैवानियत उसे हैवान को गिरफ्तार कर लिया है...

Heinous Crime: पांच साल की गुड़िया के मुंह में कूड़े में फेंका डायपर ठूंसकर किया बलात्कार, किडनैपर गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गाजियाबाद में 5 साल की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया था. पुलिस ने बच्ची से हैवानियत करने वाले हैवान को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने एक दिसंबर को मासूम बच्ची का अपहरण किया था. फिर रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. हालांकि, इस मामले में पुलिस को गिरफ्तारी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 16 टीमें लगाई थीं, जो पिछले 6 दिन से आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी.

मां के आंसू मांग रहे बच्ची के लिए इंसाफ 
फिलहाल, हम आपको बच्ची की मां का न चेहरा दिखा सकते हैं, ना नाम बता सकते हैं, लेकिन आंखों से बह रहे आंसू सब कुछ बयान कर रहे हैं. मां के ये आंसू बच्ची के लिए चीख चीखकर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये उसी गुड़िया की मां है, जिसे इस हैवान ने 6 दिन पहले अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साबित हुई दरिंदगी
आपको बता दें कि गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के एक गांव से 5 साल की गुड़िया एक तारीख को लापता हो गई थी. इस मामले की पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने छानबीन शुरू की, लेकिन 2 तारीख को गुड़िया का शव सिटी फॉरेस्ट नाम के जंगलों में मिला था. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हुआ कि गुड़िया के साथ दरिंदगी की गई है.

घर के बाहर खेल रही थी गुड़िया
जानकारी के मुताबिक अपने घर के बाहर खेल रही गुड़िया को सोनू गुप्ता नाम के 20 वर्षीय युवक ने मुंह दबाकर अपहरण किया था. इसके बाद उसी के कपड़ों से उसका गला बांध दिया. इतना ही नहीं पास में पड़े कूड़े में से डायपर निकालकर उसके मुंह में ठूंस दिया. इसके बाद उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की. दरिंदगी के बाद उसने बच्ची की हत्या की और मौके से फरार हो गया.

मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन गाजियाबाद ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन गाजियाबाद दीक्षा शर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी सोनू किसी स्कूली छात्रा का पीछा करते हुए इस बच्ची की कॉलोनी तक पहुचा था. जहां छोटी बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी से पुलिस लगातार इस घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे की तलाश कर रही थी. आखिरकार 6 दिन की पड़ताल और दबिस के बाद आज वो दरिंदा पकड़ा गया.

आपको बता दें इस मासूम गुड़िया के अपहरण और हत्या के बाद पूरे जिले में उबाल था लोग लगातार गुस्से में थे. पुलिस अब भरोसा दिला रही है कि आरोपी के खिलाफ अदालत सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी. 

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news