Kanpur News: क्रिकेट खेलते समय रन लेने के लिए दौड़ा किशोर, ऐसे हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1475105

Kanpur News: क्रिकेट खेलते समय रन लेने के लिए दौड़ा किशोर, ऐसे हुई मौत

UP News: कानपुर में किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. क्रिकेट खेलने के दौरान किशोर तेजी से रन लेने के लिए दौड़ा. इसी दौरान वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा.

Kanpur News: क्रिकेट खेलते समय रन लेने के लिए दौड़ा किशोर, ऐसे हुई मौत

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बिल्हौर कस्बे में किशोर की संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई. दरअसल, ये पूरा मामला क्रिकेट खेलते समय हुआ. आपको बता दें कि क्रिकेट खेलने के दौरान किशोर तेजी से रन लेने के लिए दौड़ा. इसी दौरान वह गश्त खाकर जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान जब तक कोई कुछ समझ पाता, तबतक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई.

10वीं के छात्र की क्रिकेट खेलते समय हुई मौत
आपको बता दें कि बिल्हौर कस्बे के त्रिवेणीगंज बाजार निवासी अमित कुमार पांडेय एक निजी कंपनी में नौकरी कर जीवन यापन करते हैं. उनके 2 बेटे अनुज और हर्षित हैं. जानकारी के मुताबिक अनुज और हर्षित में बड़ा बेटा 16 साल का अनुज कक्षा 10वीं का छात्र था. वह बुधवार की दोपहर इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच खेलने गया था. सब कुछ ठीक चल रहा था, सभी दोस्त मिलकर मैच खेल रहे थे. इसी दौरान मैच खेलते समय अनुज रन लेने के दौरान गिर पड़ा और बेहोश हो गया. 

डाक्टरों ने जांच के बाद किया मृत घोषित 
जानकारी के मुताबिक बाकी दोस्त भागकर वहां पहुंचे. अनुज के साथ क्रिकेट खेल रहे साथियों ने उसे उठाने के कोसिस की. काफी प्रयास के बाद भी जब किशोर नहीं उठा, तो उसके दोस्तों ने घर जाकर परिजनों को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची परिवार के लोगों किशोर को आनन-फानन में सीएससी लेकर पहुंचे. जहां डाक्टरों ने जांच के बाद किशोर को मृत घोषित कर दिया.

हृदय गति रुकने से मौत हो गई
वहीं, किशोर की मौत परिजनों में कोहराम मच गया. जैसे ही मामले की जानकारी परिजनों को हुई चीख-पुकार मच गई. वहीं, किशोर की मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. लोगों की मानें तो किशोर के दौड़ने के दौरान हृदय गति रुकने से मौत हो गई. लगातार ऐसी आशंका जताई जा रही है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news