Hardoi News: होली के दिन 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हुई हत्या, एक्शन न होने पर परिजनों ने किया सड़क जाम
Advertisement

Hardoi News: होली के दिन 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हुई हत्या, एक्शन न होने पर परिजनों ने किया सड़क जाम

UP News: हरदोई पुलिस के कार्रवाई न करने से दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने सड़क पर जाम लगाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hardoi News: होली के दिन 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हुई हत्या, एक्शन न होने पर परिजनों ने किया सड़क जाम

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में पुलिस से इंसाफ न मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. परिजनों ने बताया कि होली के दिन उनकी 8 साल की बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जानकारी के मुताबिक आरोपी के चार भाई उसकी मां उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वहीं, इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

आपको बता दें कि परिजनों की मांग है कि खुलेआम घूम रहे दुष्कर्मी के भाइयों को गिरफ्तार किया जाए. इतना ही नहीं आरोपी को फांसी दी जाए. उसका घर गिराया जाए. परिजनों के जाम लगाने के बाद सड़क के दोनों तरफ भारी जाम लग गया. तकरीबन 5 घंटे से जाम लगा हुआ है. वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने में जुटी हुई है.

दरअसल, हरदोई जिले के थाना पचदेवरा इलाके में शाहाबाद-जलालाबाद मार्ग पर आज सुबह दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों और सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इसके चलते सड़क पर भारी जाम लग गया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में जुटी हुई है. वहीं, परिजन लगातार इंसाफ की मांग को लेकर डटे हुए हैं. दरअसल, विगत 9 मार्च को 8 साल की मासूम बच्ची को खेलते समय उसके घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था. दुष्कर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था, फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं, परिजनों का आरोप है कि आरोपी के भाई राजू, अरविंद, अमित, चिंता और उसकी मां पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसकी शिकायत उन्होंने इलाकाई पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. ऐसे में पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपियों के भाई और मां की गिरफ्तारी को लेकर परिजन सड़क पर ही धरने पर बैठ गए है, जहां वह लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

परिजनों की मांग है कि आरोपी का घर गिराया जाए, उसको फांसी दी जाए और खुलेआम घूम रहे आरोपी के भाइयों और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए. तकरीबन 5 घंटे से जाम लगा हुआ है. मौके पर मौजूद पुलिस दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने के प्रयास में जुटी हुई है.

Trending news