हरदोई : प्रेम-प्रसंग में एक ही फंदे से लटकर प्रेमी युगल ने दी जान, परिवार वाले थे रिश्‍ते के खिलाफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1461592

हरदोई : प्रेम-प्रसंग में एक ही फंदे से लटकर प्रेमी युगल ने दी जान, परिवार वाले थे रिश्‍ते के खिलाफ

हरदोई के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र की घटना. 4 दिन बाद 2 दिसंबर को युवती की होनी थी शादी.  

हरदोई : प्रेम-प्रसंग में एक ही फंदे से लटकर प्रेमी युगल ने दी जान, परिवार वाले थे रिश्‍ते के खिलाफ

आशीष द्विवेदी/हरदोई  : हरदोई के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के चंदूपुर खैराई गांव में प्रेमी युगल ने कमरे में छत की कुंडी में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. दोनों अलग-अलग बिरादरी से ताल्लुक रखते थे. दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले तैयार नहीं थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

प्रेम-संबंध को लेकर खफा थे परिजन 
बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के चंदूपुर खैराई मजरा कसियापुर में एक और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़का दिल्ली में मजदूरी करने चला जाता था और युवती गांव में ही रहती थी. ऐसे में दोनों की फोन पर बातचीत होती रहती थी. धीरे-धीरे पूरी जानकारी सुमन के घर वालों को पता चली तो उन्होंने लड़की की शादी 1 माह पूर्व अल्लाहगंज शाहजहांपुर निवासी एक युवक से तय कर दी.  

2 दिसंबर को होनी थी शादी  
बताया गया क‍ि चार दिन बाद 2 दिसंबर को लड़की की शादी होने वाली थी. रविवार रात दोनों ने गांव के ही संतराम के खाली पड़े घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद लड़के के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को रात में घर पर सोते हुए देखा गया था. सुबह बताया गया कि उसका शव फांसी पर लटका हुआ है. परिजनों ने मामले की जांच कराने को कहा है. उनका कहना है कि उनके बेटे को बुलाकर उसे मारकर लटकाया दिया गया. 

चाचा के घर फंदे से लटका मिला शव 
एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया मामला प्रेम-प्रसंग का लगा रहा. दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों का शव लड़के के चाचा के घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है. मामले की जांच की जा रही है. अगर युवक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी. 

 

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news