सुहागरात के बिस्‍तर पर खुली इंजीनियर दूल्‍हे की पोल, ससुराल वालों की इस डिमांड पर दुल्‍हन ने काटा बवाल
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1731561

सुहागरात के बिस्‍तर पर खुली इंजीनियर दूल्‍हे की पोल, ससुराल वालों की इस डिमांड पर दुल्‍हन ने काटा बवाल

Hardoi News : हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की घटना. ससुराल वालों ने छिपाकर कर दी दूसरी शादी. आरोप है कि ससुराल वालों ने जेठ से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. पुलिस मामले की जांच कर रही. 

सुहागरात के बिस्‍तर पर खुली इंजीनियर दूल्‍हे की पोल, ससुराल वालों की इस डिमांड पर दुल्‍हन ने काटा बवाल

Hardoi News : हरदोई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्‍हन को उस समय झटका लग गया जब पता चला कि उसका पति नपुंसक है. इसके बाद युवती और उसके परिजनों में हड़कंप मच गया. युवती का आरोप है कि ससुराल वालों ने दूल्‍हे के बड़े भाई से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. इतना ही नहीं दूल्‍हे के बड़े भाई ने जबरन संबंध बनाने की कोशिश भी की. 

यह है पूरी घटना 
यह घटना हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है. यहां की रहने वाली एक युवती पुलिस के पास पहुंची और उसने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए. युवती का आरोप है कि 10 फरवरी 2023 को उसकी शादी शाहजहांपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बीबीजई के रहने वाले शुभम त्रिपाठी पुत्र शिवकुमार के साथ हुई. 

सुहागरात पर खुली पोल 
युवती का आरोप है कि शादी में हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया गया था. शादी तय होने से पहले उसे उसके परिजनों को बताया गया था कि शुभम दो भाई हैं और दोनों इंजीनियर हैं. आरोप है कि जब बारात विदा होकर वह अपनी ससुराल पहुंची तो सुहागरात की रात उसका पति बहाने बनाकर कमरे से बाहर सो गया. 

रिश्‍तेदारों ने छिपाकर की शादी 
कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा तब उसने जानकारी की तो पता चला उसका पति नपुंसक है और उसके रिश्‍तेदारों ने यह बात छुपा कर उसकी शादी करा दी है. युवती का कहना है कि जब उसने इस बात की अपनी सास से शिकायत की तो उसने अपने बड़े पुत्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. 

बड़ी हिम्‍मत से घर वालों को दी जानकारी 
युवती का कहना है कि किसी तरह उसने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन उसको ससुराल से लेकर मायके आए. वहीं, पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच पड़ताल के मामले में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी. 

Sakshi Murder Case: साक्षी के मोहल्ले में अब कैसे हैं हालात, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news