दोस्त की पत्नी से प्यार: वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका की दहलीज पर प्रेमी ने खाया जहर, कहा जाने से क्यों कर रही इंकार
Advertisement

दोस्त की पत्नी से प्यार: वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका की दहलीज पर प्रेमी ने खाया जहर, कहा जाने से क्यों कर रही इंकार

Hardoi News: खुदकुशी की कोशिश का ये मामला यूपी के हरदोई से जुड़ा है. खुदकुशी की कोशिश करने वाला शख्स दोस्त की पत्नी से प्यार .. पढ़ें पूरी खबर

 

 

मुलाकात न हुई तो प्रेमिका की दहलीज पर खाया जहर

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में वैलेंटाइन डे पर शादीशुदा प्रेमिका की बेवफाई से आहत एक प्रेमी ने प्रेमिका की दहलीज पर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. मायके में रह रही प्रेमिका ने उसके साथ आने से इनकार कर दिया तो युवक ने प्रेमिका के सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद तमाम ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

ये है पूरा मामला
मामला हरदोई जिले के कोतवाली बिलग्राम इलाके के दुर्गागंज गांव का है जहां प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की दहलीज पर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. ।कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के ततयोरा गांव का रहने वाला सुधीर कुमार कल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के गांव दुर्गागंज चाकू लेकर पहुंच गया. जहां उसने परिजनों से अपने प्रेम संबंधों का हवाला देकर प्रेमिका को बुलवाया. उसने गांव वालों के सामने ही अपने प्रेम संबंध का खुलासा किया और प्रेमिका से साथ चलने के लिए कहा. जिस पर प्रेमिका ने उसके साथ चलने से इंकार कर दिया. 

प्रेमिका के इनकार करने पर युवक सुधीर ने जहर खाया
प्रेमिका के इनकार करने पर युवक सुधीर ने जहर खा लिया. आनन-फानन मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

WATCH: वैलेंटाइन डे के दिन प्यार में पागल हुआ प्रेमी, शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच खा लिया जहर

 

दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार
मेडिकल कॉलेज में भर्ती के दौरान सुधीर ने बताया कि 2013 में वह हरिद्वार में नौकरी करता था जहां उसके साथ में महिला का पति भी नौकरी करता था. इस दौरान महिला उसके नजदीक आई जिसके बाद महिला का उसके पति से अलगाव हो गया और वह पति को छोड़कर अपने मायके में रहने लगी. इस दौरान उसकी महिला से बातचीत होती थी और काफी नज़दीकियां हो गई थी,दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे. प्रेमी सुधीर के मुताबिक वो प्रेमिका का सारा खर्चा उठाता था. कल उसकी प्रेमिका उससे मिली थी और उससे बात करने के लिए कहा था. लेकिन जब उसने बात नहीं की तो वह उसके गांव पहुंच गया और अपनी मोहब्बत का सबके सामने इजहार कर दिया. प्रेमिका के इंकार पर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और जान देने की कोशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

Game over: टीम इंडिया के खिलाड़ी लेते हैं इंजेक्शन, स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने खोले कई राज

Somvati Amavasya 2023: सोमवती अमावस्या पर बन रहा दुलर्भ संयोग, इन शक्तिशाली मंत्रों के जाप से मिटेंगे कष्ट

Trending news