Hardoi: हनीमून पर पता चला नपुंसक है पति, फिर देवर ने की जबरदस्ती, पुलिस को पत्नी ने सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1287819

Hardoi: हनीमून पर पता चला नपुंसक है पति, फिर देवर ने की जबरदस्ती, पुलिस को पत्नी ने सुनाई आपबीती

Hardoi: क्या होगा जब शादी की पहली रात को पत्नी को पता चलता है कि उसका पति फिजिकली फिट नहीं है.. और उसके बाद उसके साथ देवर बदतमीजी पर उतर आता है...ससुराल की तरफ से भी उसे निराश ही मिलती है..इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसको मारने की कोशिश की गई...पढ़िए पूरी खबर

Hardoi: हनीमून पर पता चला नपुंसक है पति, फिर देवर ने की जबरदस्ती, पुलिस को पत्नी ने सुनाई आपबीती

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने आई बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी ने धोखे और हैरेसमेंट की दास्तां सुनाई तो अधिकारी भी सन्न रह गए. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति शारीरिक रूप से अनफिट है,जिसकी वजह से उसका देवर उसके साथ जबरदस्ती करता था. ससुराल वाले जान से मारने का प्लान कर रहे थे तभी किसी तरह वो वहां से भाग आई और उसने अपनी जान बचाई है.

Pratapgarh News: धरने पर बैठे बाहुबली MLA राजा भइया के पिता, आधी रात मनाने पहुंचे एसपी और डीएम

ये है पूरा मामला

जिले के थाना कोतवाली शहर की रहने वाली एक बुज़ुर्ग महिला अपनी बेटी के साथ आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी दास्तां बयां की. पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी शादी 13 दिसंबर को रेलवेगंज इलाके के प्रियांशु गुप्ता के साथ हुई थी. शादी के बाद विदाई हुई तो पहली ही रात को उसे मालूम हो गया कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम है. युवती ने बताया कि इस बात का फायदा उठाकर उसका देवर अजीत अक्सर उसके साथ जबरदस्ती करता था. 

देवर ने की जबरदस्ती करने की कोशिश
विगत 14 जून को जब देवर शराब के नशे में घर आया और उसने खाना देने को कहा. वह खाना परोस रही थी तभी उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की. उसके चिल्लाने पर सास माधुरी और ससुर सुमन आ गए. उन्होंने बेटे को डांटने के बजाय उसे ही मारने का प्लान बनाया और गर्म प्रेस उसके हाथों पर लगा कर उसको जलाया.

युवती के मुताबिक ससुराल वाले उसके लिए फांसी का फंदा तैयार कर रहे थे. इस दौरान किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, इंस्पेक्टर कोतवाली शहर को जांच सौंपी गई है,जांच के बाद विधि सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Weather Forecast: यूपी के 64 जिलों में बारिश का अलर्ट, उत्तराखंड में भी आफत का Alert, जानें कहां-कहां हो सकती है भारी बरसात

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 4 अगस्त के बड़े समाचार

देखें वीडियो

 

Trending news