Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1617115

Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा

UP News: हापुड़ में रंगदारी मांगने का अनोखा मामला सामने आया है. अनोखा मामला इसलिए क्योंकि ये मामला जानता से नहीं सीधा पुलिस से जुड़ा हुआ है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रंगदारी मांगने का अनोखा मामला सामने आया है. अनोखा मामला इसलिए क्योंकि ये मामला जानता से नहीं सीधा पुलिस से जुड़ा हुआ है. दरअसल, हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा से फोन पर रंगदारी में दस लाख रुपये मांगे गए हैं. जानकारी के मुताबिक फोन करने वाला कोई सिरफिरा है, जिसने धमकी दी है. अगर मांग पूरी नहीं की गई तो, वह एसपी सहित उनके परिवार को जलाकर जान से मार देगा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

तलाश में जुटी हापुड़ पुलिस 
आपको बता दें कि इस मामले की रिपोर्ट एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात पुलिस कार्यालय के सिपाही ने दर्ज कराई है. पुलिस ने सिरफिरे युवक के खिलाफ पुलिस कप्तान को अभद्र भाषा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने सहित धमकी देने को लेकर मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि युवक बरेली का रहने वाला है. फिलहाल, उसकी तलाश में हापुड़ पुलिस जुटी हुई है.

परिवार को जलाकर जान से मार देगा
हापुड़ थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पुलिस कार्यालय पर 18 मार्च को एक फोन कॉल आया था. कॉल रिसीव करते ही सामने से एक युवक ने अपना नाम रोहित सक्सेना बताया. उसने कहा कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से बात कराओ. इसके बाद सिपाही ने कारण पूछा, तो सिरफिरा युवक कहने लगा कि तुम्हारे कप्तान से 10 लाख रुपये की रंगदारी चाहिए. उसने कहा कि अगर उसे 10 लाख रुपये नहीं दिए गए, तो वह तुम्हारे पुलिस कप्तान और उसके परिवार को जलाकर जान से मार देगा. 

आपको बता दें कि कॉल करने वाला रोहित सक्सैना नाम का युवक पुलिस कप्तान के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा. एसपी के फोन कार्यालय पर तैनात सिपाही ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिरफिरे युवक द्वारा एक पोस्ट भी डाली गई है, जिसमें एसपी अभिषेक वर्मा और उपनिरीक्षक नीशू काडियान की फोटो लगी है. सब इंस्पैक्टर नीशू काडियान रेपड बाई आईपीएस अभिषेक वर्मा नाम से फेसबुक पर एक फर्जी पेज बनाकर लिखा गया है. सिपाही द्वारा एफआईआर में बताया गया है कि 28 फरवरी को भी इसी तरह सिरफिरे युवक ने फोन पर धमकी दी थी.

 

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

 

Trending news