प्रेमिका ने शादी में बजा दिया दूल्हे का बैंड बाजा, बारात के पहले जमकर हुआ बवाल
Advertisement

प्रेमिका ने शादी में बजा दिया दूल्हे का बैंड बाजा, बारात के पहले जमकर हुआ बवाल

Hapur : दूल्हे की प्रेमिका ने शादी में जमकर हंगामा किया. युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि युवक ने पहले उसको शादी का झांसा दिया था और उसके साथ शारीरिक संबध भी बना लिए थे. 

प्रेमिका ने शादी में बजा दिया दूल्हे का बैंड बाजा, बारात के पहले जमकर हुआ बवाल

Hapur: उत्तर प्रदेश में एक शादी के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला जब प्रेमिका अपने कथित प्रेमी की बारात में पहुंच गई. पिलखुवा पहुंची लड़की ने शादी रुकवाने के लिए जमकर बवाल किया. युवती ने हंगामा किया तो किया साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर फोन कर दिया और पुलिस को मैरिज होम तक बुलाया. पीड़ित लड़की ने बताया कि दूल्हा बने युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था.  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोतवाली पुलिस की मानें तो मेरठ के एक गांव निवासी युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरठ निवासी उक्त युवक ने पहले लड़की को शादी का झांसा दिया. इसके बाद युवक ने लड़की के साथ शारीरिक संबध बनाए. फिर बाद में युवक ने लड़की से  शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद लड़की ने इसकी मामले को लेकर शिकायत दर्ज की.
 
पीड़िता ने मेडिकल थाने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इसके बाद मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया था. जब मामला न्यायालय पहुंचा तो उच्च न्यायालय से जमानत पाकर आरोपी युवक जेल से बाहर आया. फिलहाल जमानत पर ही युवक रिहा चल रहा है. जेल से बाहर आने के बाद युवक गुरुवार को पिलखुवा थाानांतर्गत एक गांव निवासी युवती से शादी रचा रहा था. मामला बढ़ता देख आस-पास के लोगों की भीड़ इलाके में जमा हो गई. शादी में जमकर बवाल हुआ.

पूरे मामले में एसएसआई का कहना है कि युवती ने बताया कि आरोपी को  न्यायालय ने पीड़िता से शादी करने की शर्त पर ही जमानत पर रिहा किया था, लेकिन पीड़िता इसको लेकर अभी तक कोई आदेश नहीं दिखा सकी है.  एसएसआई लाखन सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला न्यायालय में विचाराधीन .जमानत पर युवक जेल से बाहर आया है. इस बात की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है. उच्चाधिकारियों के निर्देश अनुसार मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news