Greater Noida: कोचिंग करके नीचे आ रहे थे बच्चे, बीच में रुकी लिफ्ट एक दर्जन छात्र फंसे
Advertisement

Greater Noida: कोचिंग करके नीचे आ रहे थे बच्चे, बीच में रुकी लिफ्ट एक दर्जन छात्र फंसे

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)  में उस वक्त हडकंप मच गया, जब कोचिंग करके नीचे आ रहे बच्चे लिफ्ट में फंस गए. इससे पहले भी एक बार फिर लिफ्ट बीच में रुकने का मामला सामने आया है.

Greater Noida: कोचिंग करके नीचे आ रहे थे बच्चे, बीच में रुकी लिफ्ट एक दर्जन छात्र फंसे

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida)  में उस वक्त हडकंप मच गया, जब कोचिंग करके नीचे आ रहे बच्चे लिफ्ट में फंस गए. इससे पहले भी एक बार फिर लिफ्ट बीच में रुकने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक टावर की दूसरे और तीसरे फ्लोर के बीच अचानक लिफ्ट रुक गई, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा छात्र फस गए. काफी मशक्कत के बाद बच्चों को तकरीबन 15 मिनट बाद निकाला गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट में फंसे एक दर्जन छात्र
आपको बता दें कि बीटा 2 थाना क्षेत्र के कमर्शियल बेल्ट के एसएल टावर में शुक्रवार शाम को वीएमसी क्लासेस में बच्चे कोचिंग करके चौथी फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर लिफ्ट द्वारा आ रहे थे. जैसे ही वह लिफ्ट से नीचे आने लगे, तभी दूसरे और तीसरे फ्लोर के बीच में लिफ्ट अचानक रुक गई. इस दौरान लिफ्ट में 12 छात्र मौजूद थे. सभी छात्र लिफ्ट के अंदर ही फस गए उन्होंने इमरजेंसी बटन दबाया, लेकिन किसी को पता नहीं चला. जब लिफ्ट काफी देर तक नीचे नहीं आई, तो वहां मौजूद लोगों ने मामले की सूचना मेंटेनेंस विभाग को दी. इसके बाद इलेक्ट्रीशियन मौके पर पहुंचा, तब जाकर छात्रों को जैसे-तैसे बाहर निकाला जा सका.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

कोचिंग करके लिफ्ट से नीचे आ रहे थे बच्चे
इस मामले में मेंटेनेंस विभाग की तरफ से जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि लिफ्ट ओवरलोड हो गई थी. इसी वजह से यह अचानक रुक गई थी. वहीं, ऐसे लिफ्ट के बीच में रुकने को लेकर लोगों में काफी रोष का माहौल है. साथ ही कोचिंग करके आ रहे, छात्रों में भी इस बात को लेकर काफी डर दिखा. उन्होंने कहा कि वह रोजाना लिफ्ट से दी नीचे आते हैं, लेकिन अचानक लिफ्ट बीच में ही बंद हो गई. इसकी वजह से वो काफी डर गए. इस दौरान वो लगभग 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे. वहीं, सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में आए दिन ऐसे मामले देखने को मिलते हैं. जहां लिफ्ट अचानक से बीच में ही बंद पड़ जाती है और उसमें मौजूद लोग बीच में ही फंस जाते हैं. इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुकी हैं.

Trending news