Gorakhpur: अज्ञात बदमाशों ने नेग मांगने गई किन्नर को मारी गोली, अस्पताल में लड़ रही ज़िंदगी मौत से जंग
Advertisement

Gorakhpur: अज्ञात बदमाशों ने नेग मांगने गई किन्नर को मारी गोली, अस्पताल में लड़ रही ज़िंदगी मौत से जंग

Firing on kinnar: नेग लेकर लौट रही किन्नर को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से दो गोली मारी, इलाके को लेकर आपस में विवाद में होने की पुलिस कह रही बात. गंभीर हालत में जिंदगी मौत से लड़ रही है जंग.

Gorakhpur: अज्ञात बदमाशों ने नेग मांगने गई किन्नर को मारी गोली, अस्पताल में लड़ रही ज़िंदगी मौत से जंग

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के Gorakhpur से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां अज्ञात बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने नेग मांगने गई किन्नर तान्या को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किन्नर तान्या को आनन-फानन  में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां तान्या जिंदगी और मौत से लड़ रही है. वहीं पुलिस वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

यहां की है घटना 
गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र के भिमापार में रहने वाली 35 वर्षीय तान्या किन्नर रविवार को अपने साथियों के साथ जगदीशपुर गाही गांव के पास नेग लेनें गई थी. नेग लेकर जैसे ही तान्या वापस गाड़ी में बैठने के लिए आई.  तभी पीछे से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने तान्या किन्नर को पीछे से पीठ पर दो गोली मारकर फरार हो गए. तान्या लहूलुहान हालत में घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा

क्षेत्र बंटवारे का सामने आया विवाद 
घायल किन्नर तान्या के साथियों ने पास के रहने वाली एक अन्य किन्नर पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक क्षेत्र बंटवारे को लेकर आपस में विवाद की बात सामने आई है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. 

Agra: ताज की शान में गुस्ताखी करने वालों को नहीं बख्शेगी रेलवे, जानिए पूरा मामला

 

CCTV फुटेज जांच रही पुलिस 
किन्नर को गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने CCTV फुटेज को खंगलना शुरू कर दिया है. सहजनवां थाना इंचार्ज की जानकारी के मुताबिक किन्नरों का पहले से क्षेत्र बंटवारे को लेकर आपसी विवाद चल रहा है. इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम देने संभावना हो सकती है. वही बदमाशों द्वारा 6 से 8 राउंड गोलियां चलाई गई है घटना को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश लहराते हुए फरार हो गए. 

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news