Ghazipur: बहू की गिरफ्तारी पर भड़के BSP सांसद अफजाल अंसारी, बोले-औरत के गहनों को गलत निगाह से देखा गया
Advertisement

Ghazipur: बहू की गिरफ्तारी पर भड़के BSP सांसद अफजाल अंसारी, बोले-औरत के गहनों को गलत निगाह से देखा गया

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीएसपी सांसद और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने अपनी बहू की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए. उन्होंने प्रशासन की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए साजिश करार दिया है. बुधवार को बसपा सांसद अफजाल अंसारी गैंगस्टर के एक मामले में गाजीपुर कोर्ट पहुंचे.

Ghazipur: बहू की गिरफ्तारी पर भड़के BSP सांसद अफजाल अंसारी, बोले-औरत के गहनों को गलत निगाह से देखा गया

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीएसपी सांसद और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने अपनी बहू की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए. उन्होंने प्रशासन की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए साजिश करार दिया है. बुधवार को बसपा सांसद अफजाल अंसारी गैंगस्टर के एक मामले में गाजीपुर कोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने निकहत अंसारी (Nikhat Ansari) की गिरफ्तारी को लेकर तीखी प्रतिक्रया दी और बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला.

एफआईआर को बताया उपन्यास
निकहत बानो पर से जेल में मुलाकात के दौरान जेल नियमों की अनदेखी का आरोप है. इस मामले निकहत की गिरफ्तारी के साथ ही में जेल के संबंधित अधिकारियों पर भी कार्रवाई की गई थी. अफजाल अंसारी ने निकहत का पक्ष लेते हुए प्रशासन की कार्यवाही पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि चित्रकूट केस डायरी में जो लिखा गया है, वो साजिश है. निकहत अपने पति अब्बास से मिलने गई थी ये सही है. रजिस्टर, जेल और जेल परिसर सभी जेल प्रशासन का है, ऐसे में नाम रजिस्टर पर क्यों नहीं था इसका जवाब उनके पास नहीं है. 

महिला होने के नाते निकहत ने गले में चैन, कंगन वगैरह पहन रखा था, जिसे गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है. उन्होंने आने वाली 16 तारीख को निकहत की जमानत मंजूर होने की उम्मीद जताई है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में दर्ज एफआइआर को देखकर ऐसा लगता है कि वह गुलशन नंदा के उपन्यास की कहानी को भी फेल कर दे.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
अफजाल अंसारी ने कहा कि निकहत पर साजिश के तहत अपने पति को जेल से भगाने की योजना बनाने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने आगे कहा कि 2022 में अब्बास ने मऊ सदर सीट भाजपा की लहर के बावजूद चुनाव जीता था. इस अप्रत्याशित जीत से बीजेपी डर हुई है. अफजाल अंसारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी पसंद के लोगो को ईनाम भी दे रही है. किसी को राज्यसभा तो किसी राज्यपाल भी बना रही है.

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news