Ghazipur:लव अफेयर में आशिक को मौत के घाट उतारा, गर्लफ्रेंड का चाचा समेत दो गिरफ्तार
Advertisement

Ghazipur:लव अफेयर में आशिक को मौत के घाट उतारा, गर्लफ्रेंड का चाचा समेत दो गिरफ्तार

गाजीपुर में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां चाचा ने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Ghazipur:लव अफेयर में आशिक को मौत के घाट उतारा, गर्लफ्रेंड का चाचा समेत दो गिरफ्तार

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: पुलिस ने 11 दिसंबर को हेतिमपुर बघरी नहर के पास मिले शव से जुड़ा खुलासा कर दिया है. शव की पहचान अजय यादव पुत्र रामचन्द्र निवासी बहोरिक राय पट्टी थाना रेवतीपुर गाजीपुर के रुप में हुई.  मृतक के भाई सुनील यादव के लिखित तहरीर पर थाना जमानिया पर एफआईआर दर्ज की गई. विवेचना के क्रम में सबूतों के आधार पर अभियुक्तगण दिनेश यादव, ओमनाथ यादव,पंकज यादव, रणजीत उर्फ बब्बन यादव पुत्र रामनगीना यादव निवासी गोपालपुर थाना रेवतीपुर गाजीपुर का नाम प्रकाश में आया.

विवेचना के दौरान पता चला कि मृतक अजय यादव अभियुक्त दिनेश यादव की बेटी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. वारदात वाली रात में मृतक पिकअप नंबर UP14 FT 9987 से गोपालपुर अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. यहां पर दोनों के मिलते समय ओमनाथ यादव ने देख लिया और मृतक को वहीं पर पकड़ लिया और अपने तीनों भाईयों पंकज,दिनेश व रणजीत यादव के साथ मिलकर मारपीट की. इससे मृतक मौके पर बेहोश हो गया तो उसे बांधकर उसी पिकअप पर लादकर बघरी नहर ले गये. 
यह भी पढ़ें:  मथुरा को सीएम योगी ने दी 822 करोड़ रुपये की सौगात, निकाय चुनाव को लेकर दिया जीत का मंत्र

वहीं पर उतार कर पिकअप में रखे हुए लोहे के पाना से मारकर हत्या कर दी. मर्डर के बाद मृतक का मोबाइल व पाना को घटना स्थल से कुछ दूर नहर में फेक दिये थे. 24 घण्टे के भीतर हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि मृतक को लड़की के चाचा ने रंगे हाथ पकड़ कर पिटाई कर दी थी, जिसमें मौत हो गयी. उसके बाद घटनास्थल से दूर हेतिमपुर पुलिया के पास शव को फेंक कर ये भाग गए थे. 13 दिसंबर को पुलिस ने अभियुक्त ओमनाथ यादव व पंकज यादव निवासी गोपालपुर थाना रेवतीपुर गाजीपुर को मुखबीर की सूचना पर देवरिया चट्टी से गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news