Ghazipur: गैंग्स ऑफ मुख्तार पर कार्रवाई जारी, हिस्ट्रीशीटर रहे कमलेश सिंह के मकान पर चला बुलडोजर
Advertisement

Ghazipur: गैंग्स ऑफ मुख्तार पर कार्रवाई जारी, हिस्ट्रीशीटर रहे कमलेश सिंह के मकान पर चला बुलडोजर

शनिवार को वाणिज्य कर कार्यालय को जिलाधिकारी गाजीपुर के नोटिस दिए जाने के बाद खाली कर दिया गया... इस मकान के अन्य किरायेदारों को भी कल ही खाली करवाकर आज सुबह तड़के से ही भारी फोर्स लगाकर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है.  

कमलेश सिंह के मकान पर चला बुलडोजर

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सदर कोतवाली स्थित फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पूर्व हिस्ट्रीशीटर रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह के मकान और दुकानों पर बुलडोजर गरजा. बीते मई 2022 में ध्वस्तीकरण का आदेश हुआ था. इसी मकान में वाणिज्यकर कार्यालय भी था. कल जिलाधिकारी के निर्देश के बाद तत्काल प्रभाव से इस कार्यालय को खाली करवाया गया. आज मौके पर एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार और जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन मौजदू रहे.

सुबह ही गरजा अवैध मकान-दुकान पर बुलडोजर
गाजीपुर में जिला प्रशासन का बुलडोजर आज सुबह तड़के से ही गरज रहा है. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य रहे, पुराने हिस्ट्रीशीटर रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह, प्रधान का गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन स्थित फुल्लनपुर क्रॉसिंग पर करोड़ों रुपये की कोठी और दुकान पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह मकान अवैध रूप से बनाया गया था, जिसका नक्शा पास नहीं था. मई 2022 को इसके गिराने का आदेश जिलाधिकारी गाजीपुर के द्वारा पूर्व में दिया जा चुका था. लेकिन दो दशक से यहां पर व्यापार कर और बाद में वाणिज्य कर कार्यालय स्थापित था. जिसकी वजह से इस मकान के ध्वस्तीकरणकरण की कार्रवाई नहीं हो रही थी.

शनिवार ( 4 मार्च) को वाणिज्य कर कार्यालय को जिलाधिकारी गाजीपुर के नोटिस दिए जाने के बाद खाली कर दिया गया. इस मकान के अन्य किरायेदारों को भी कल ही खाली करवाकर आज सुबह तड़के से ही भारी फोर्स लगाकर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है.  

स्वर्गीय कमलेश सिंह पुराने हिस्ट्रीशीटर
सूत्रों का मानना है कि करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक स्वर्गीय कमलेश सिंह, प्रधान गाजीपुर के सैदपुर थाना अंतर्गत डहन गांव के निवासी थे, और पुराने हिस्ट्रीशीटर थे.  इनका जेल में बंद माफिया मोख्तार अंसारी गैंग से संबंध था. इनके ऊपर यह कार्रवाई बहुत पहले ही हो जानी थी, लेकिन तकनीकी कारणों से इसमें विलंब हो रहा था जो आज 5 मार्च को सुबह 6:30 बजे से प्रारंभ कर दी गई है.  मौके पर एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार और जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का भारी जमावड़ा है.

UP Weather: आज चलेंगी तेज हवाएं, बूंदाबांदी से गिरेगा तापमान, जानें आज कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम?

Trending news