हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास नग्‍न अवस्‍था में बेहोश मिली महिला, शरीर पर चोट के गहरे निशान
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1583841

हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास नग्‍न अवस्‍था में बेहोश मिली महिला, शरीर पर चोट के गहरे निशान

Ghaziabad : थाना नंद ग्राम क्षेत्र के नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक खाली प्‍लॉट में मिली महिला. लोगों ने बताया 2-3 दिन से इलाके में घूम रही थी महिला. जांच के पुलिस ने टीम गठित की.   

हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास नग्‍न अवस्‍था में बेहोश मिली महिला, शरीर पर चोट के गहरे निशान

गाजियाबाद : थाना नंदग्राम क्षेत्र के हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास नग्‍न अवस्‍था में एक महिला पड़ी होने की सूचना पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने महिला को कपड़े पहनाकर अस्‍पताल ले गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

महिला के शरीर पर चोट के भी निशान मिले 
दरअसल, थाना नंद ग्राम क्षेत्र के नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक बड़ा सा प्लॉट खाली है. गुरुवार को लोगों ने प्लॉट में नग्न अवस्था में एक महिला को पड़े देखा. महिला के कपड़े पूरी तरह से अस्त-व्यस्त और फटी हालत में थे. इतना ही नहीं महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे. इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी.

2-3 दिन से घूम रही थी महिला 
सूचना पर पहुंचे एसीपी आलोक दुबे ने बताया कि महिला बेहोशी की हालत में थी. महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने बताया कि जानकारी करने पर पता चला कि महिला दो-तीन दिनों से इधर उधर घूम रही थी. एक सुरक्षा गार्ड उसे खाना खिलाने की बात भी कह रहा है. ऐसे में घटना के सम्भावित कारणों की जांच के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

दुष्‍कर्म के बाद महिला को फेंकने का आरोप 
वहीं, स्‍थानीय लोगों का कहना है कि महिला की हालत देखकर लगता है कि पहले उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया. इसके बाद महिला को बेहोशी के हालत में सूनसान जगह का फायदा उठाकर आरोपियों ने खाली प्‍लॉट में फेंक दिया. स्‍थानीय लोगों ने रात में पुलिस की गश्‍ती बढ़ाने की भी मांग की है.  

WATCH: कोयला तोड़ते में मिला हीरा, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news