Ghaziabad Viral Video: एलिवेटेड रोड पर वीडियो वायरल होने पर कटा था 17,000 का चालान, सुनिए कहानी वैशाली की जुबानी
Advertisement

Ghaziabad Viral Video: एलिवेटेड रोड पर वीडियो वायरल होने पर कटा था 17,000 का चालान, सुनिए कहानी वैशाली की जुबानी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. साहिबाबाद के एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक लड़की एलिवेटेड रोड पर कार के सामने रील बना रही थी.

Ghaziabad Viral Video: एलिवेटेड रोड पर वीडियो वायरल होने पर कटा था 17,000 का चालान, सुनिए कहानी वैशाली की जुबानी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. साहिबाबाद के एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक लड़की एलिवेटेड रोड पर कार के सामने रील बना रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो में नजर आ रही कार का 17,000 रुपये का चालान कर दिया. इसी के साथ ही वीडियो बना रही लड़की के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया था. आइए सुनवाते हैं चालान के पीछे की पूरी कहानी.

साहिबाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान 
आपको बता दें कि जी मीडिया की टीम मे इस मामले में वीडियो में नजर आ रही लड़की वैशाली से बातचीत की. वीडियो में नजर आ रही लड़की गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके की रहने वाली 23 वर्षीय वैशाली चौधरी हैं. अभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इनके 6.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इस पूरे मामले में वैशाली ने बताया कि वह एलिवेटेड रोड से शाम के समय निकल रही थीं. इसी दौरान उन्होंने ये रील्स बनाई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. साहिबाबाद पुलिस ने भी इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उसकी कार का 17,000 रुपये का चालान कर दिया. साथ ही उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया.

वैशाली ने बताया ट्रैफिक नियमों के बारे में नहीं थी पूरी जानकारी
इस मामले में वैशाली ने बताया कि उसे ट्रैफिक नियमों के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी. हालांकि, उसे ये तो पता था कि एलिवेटेड रोड पर बर्थडे मनाना, शराब आदि पीना और स्टंट करना मना है, लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी. वहीं, वैशाली को पता नहीं था कि एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी कर इस तरीके से यह रील बनाना भी नियमों के उल्लंघन में आता है. इसलिए उसने अंजाने में नियमों का उल्लंघन कर दिया. हालांकि, उसने अपने फॉलोअर्स से भी अपील की हैं कि वो नेशनल हाईवे और एलिवेटेड रोड पर कोई भी वीडियो या रील्स न बनाएं, ताकि उन्हें भी उसकी तरह कानूनी कार्रवाई का सामना ना करना पड़े.

इस मामले में संकेत नाम के सोशल मीडिया यूजर जो कि वैशाली के साथ रील्स बनाते हैं, उनका भी यही मानना है युवा फॉलोअर्स और लाइक्स पाने की होड़ में अक्सर नियमों की अनदेखी करते हुए नजर आते हैं. उन्हें देखकर दूसरे लोग भी प्रभावित होते हैं. ऐसा करना बिलकुल गलत है.

Trending news