Masoom Sawaal: मूवी डायरेक्टर ने की है सांप्रदायिक दंगे फैलाने की प्लानिंग? गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1294931

Masoom Sawaal: मूवी डायरेक्टर ने की है सांप्रदायिक दंगे फैलाने की प्लानिंग? गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

Masoom Sawal Controversy: हिन्दू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर ने आरोप लगाया है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की टीम ने इस फिल्म के जरिए बड़े ही सुनियोजित तरीके से सांप्रदायिक नफरत फैलाने का काम किया है... पढ़ें खबर: 

Masoom Sawaal: मूवी डायरेक्टर ने की है सांप्रदायिक दंगे फैलाने की प्लानिंग? गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

Masoom Sawal: हिंदी सिनेमा की एक और फिल्म अब विवादों के घेरे में आ गई है. फिल्म मासूम सवाल हाल ही में विवादों का बड़ा हिस्सा बन गई. सैनेटरी पैड पर श्रीकृष्ण की तस्वीर छापने के चलते यह विवाद शुरू हुआ था. अब इसके डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय और प्रोडक्शन हाउस नक्षत्र 24*7 के खिलाफ हिन्दू राष्ट्र नवनिर्माण सेना ने केस फाइल कराया है. बताया जा रहा है कि आईपीसी की धारा 295 के तहत यह केस दर्ज किया है. इसके लिए शिकायत हिन्दू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर ने की थी. 

यह भी पढ़ें: Rakhi 2022: गाय के गोबर से बनाईं हर्बल की अनोखी राखियां, ईको फ्रेंडली के साथ हैं कई हैरान करने वाले फायदे

फिल्म डायरेक्टर पर लगाए गए ये आरोप
अमित राठौर का आरोप है कि फिल्म के पोस्टर में सैनेटरी पैड और भगवान श्रीकृष्ण को साथ दिखाया गया है. यह कृत्य सनातन धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाएं आहत करता है. उनका कहना है कि इस वजह से पूरे देश में सांप्रदायिक दंगे भड़कने की आशंका है. ऐसे में आरोप लगाया गया है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की टीम ने बड़े ही सुनियोजित तरीके से सांप्रदायिक नफरत फैलाने का काम किया है.

सिनेमाघरों के आसपास पुलिस हाई अलर्ट पर
इस बीच, शिकायतकर्ता ने अमित राठौर ने बताया है कि उनके संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता साहिबाबाद-गाजियाबाद के दो सिनेमाघरों के बार प्रोटेस्ट करने वाले हैं. इसलिए फिल्म को लेकर होने वाले प्रदर्शन की आशंकाओं को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस अलर्ट हो गई है, ताकि कोई अप्रिय घटना न होने पाए. दोनों ही सिनेमा हॉल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें: BSP के पूर्व सांसद उमाकांत यादव को उम्रकैद, जानें अपराध से राजनीति और जेल की सलाखों तक का सफर

शांति बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में पुलिस
सीओ बॉर्डर स्वतंत्र सिंह ने जानकारी दी है कि गलती करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी. वहीं, अगर कोई शांति में बाधा बनने की कोशिश करता है तो उसपर सख्त कार्रवाई होगी. पुलिस का दावा कि हर जगह, हर परिस्थिति में कानून-व्यवस्था बनाए रखी जाएगी.

Viral Video: जान जाए पर ट्रेन न जाए! रेलगाड़ी में नहीं मिली जगह तो पीछे ही बैठ गए

Trending news