Galgotia University : ग्रेटर नोएडा गलगोटिया यूनिवर्सिटी के लापता छात्र की लाश नाले में मिली, पार्टी करने निकला था
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1396225

Galgotia University : ग्रेटर नोएडा गलगोटिया यूनिवर्सिटी के लापता छात्र की लाश नाले में मिली, पार्टी करने निकला था

Greater Noida News : गलगोटिया यूनिवर्सिटी (Galgotias University) के छात्र की हत्या का शक

Galgotias University

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की गलगोटिया यूनिवर्सिटी (Galgotia University) के लापता छात्र की लाश शनिवार को विश्वविद्यालय के नाले के पास मिली. 12 अक्टबर को वह को दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था.वो बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था. परिवार वालों ने दनकौर पुलिस को इसकी गुमशुदगी के बाद शिकायत की थी और हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर (Noida Dankaur) थाना क्षेत्र का है. हत्या का आरोप उसके पांच दोस्तों पर ही लगा है, लेकिन हत्याकांड की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है कि आखिर क्यों दोस्तों ने मर्डर को अंजाम दिया.

प्रेमिका से मुलाकात प्रेमी को मौत के मुंह में खींच ले गई, सरेआम पिटाई से शर्मसार युवक ने फांसी लगाई

छात्र के परिजनों ने दो दिन पहले दनकौर कोतवाली पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में दिल्ली की अनीता कुमार ने कहा था कि उनका भांजा यशस्वी राज 12 अक्टूबर से लापता है. यशस्वी दनकौर की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीए ऑनर्स सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है. वो दनकौर के पास के ही इलाके में अपने दोस्तों संग पार्टी करने गया था. उसके बाद से ही लापता हो गया. उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया.लापता यशस्वी राज की उम्र 21 साल के करीब है. 

गुमशुदगी की एफआईआर के बाद पुलिस ( UP Police) ने गलगोटिया यूनिवर्सिटी के आसपास सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला था, ताकि पता चल सके कि आखिर यशस्वी किसके साथ कितने बजे निकला था. खबरों के मुताबिक, यशस्वी बाजार में अपने दोस्तों के बीच कुछ देर आने की बात कहकर गया था, लेकिन फिर लौटा नहीं. पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही थी. परिजन भी हैरान है कि सीधे सादे लड़के के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ, जो उसके साथ ऐसा हुआ. 

हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन भी इस घटना पर अभी कुछ कहने से बच रहा है. उसका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है औऱ उसी के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है. 

Trending news