कुशीनगर के युवक को काम के लिए हैदराबाद ले गया दोस्त, कुकर्म के बाद गुप्तांग में फोड़ा बम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1421063

कुशीनगर के युवक को काम के लिए हैदराबाद ले गया दोस्त, कुकर्म के बाद गुप्तांग में फोड़ा बम

Kushinagar Crime News: पीड़ित युवक की मां ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा दिवाली के दिन अपने कमरे में मौजूद था. तभी आरोपी युवक और उसके अन्य साथियों ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया.

सांकेतिक तस्वीर

प्रमोद गौर/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक युवक के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां के रहने वाले एक युवक के साथ हैदराबाद में कुकर्म किया गया. इसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ दिया. पीड़ित युवक ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद युवक की मां ने पुलिस को तहरीर देकर ओरपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

हैदराबाद में दोस्त करता रहा कुकर्म 
कुशीनगर जिले से विशुनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला युवक तीन महीने पहले गांव के कुछ युवकों के साच कमाने के लिए हैदराबाद गया था. हैदराबाद जाने के कुछ दिनों बाद युवक ने अपनी मां को फोनकर मामले की जानकारी दी. पीड़ित युवक ने अपनी मां को बताया कि वह जिस युवक के साथ हैदराबाद आया है, वह उसके साथ हर रोज कुकर्म करता है. विरोध करने पर उसे धमकाता है. 

हैदराबाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई 
 पीड़ित युवक की मां ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा दिवाली के दिन अपने कमरे में मौजूद था. तभी आरोपी युवक और उसके अन्य साथियों ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया.इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ दिया. विशुनपुरा पुलिस ने पीड़ित युवक की मां की तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई हैं. विशुनपुरा एसओ रामचंद्र प्रजापति ने बताया कि हैदराबाद पुलिस के एसओ पी रमना रेड्डी को भी मामले की जानकारी दी गई है.उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों को भी इस मामले से अवगत करवाया गया है. 

Trending news