Bareilly Crime: भाई के सामने हुई भाई की हत्या, बाइक सवार ने क्यों मारी बैलगाड़ी चालक को गोली?
Advertisement

Bareilly Crime: भाई के सामने हुई भाई की हत्या, बाइक सवार ने क्यों मारी बैलगाड़ी चालक को गोली?

UP Crime News: बरेली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. जहां बाइक सवार ने बैलगाड़ी चालक की हत्या कर दी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Bareilly Crime: भाई के सामने हुई भाई की हत्या, बाइक सवार ने क्यों मारी बैलगाड़ी चालक को गोली?

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. जहां बाइक सवार ने बैलगाड़ी चालक की हत्या कर दी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि बरेली के थाना हाफिजगंज क्षवतर में किसान बैलगाड़ी से गन्ना लेकर चीनी मिल जा रहा था. तभी रास्ते में बाइक सवार से उसका विवाद हो गया. उस वक्त तो बाइक सवार धमकी देकर वहां से चला गया. इसके बाद वह वापस आया और किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया.

बरेली के हाफिजगंज का मामला
जानकारी के मुताबिक बरेली के हाफिजगंज में बाइक सवार को साइड न देने पर हुए विवाद के बाद किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी नशे की हालत में था. वारदात के बाद वह फरार चल रहा है. उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. 

बैलगाड़ी चालक को दी थी धमकी
आपको बता दें कि नौवानगला गांव के तीस साल के परमानंद भाई लोकेश के साथ मंगलवार की शाम लगभग सात बजे बैलगाड़ी से गन्ना लेकर ओसवाल चीनी मिल जा रहे थे. तभी रास्ते में बेटी के साथ जा रहे गांव के भउआनगला के पोथीराम ने बाइक को साइड न देने पर विवाद शुरू कर दिया. लोगों के बीचबचाव करने पर पोथीराम बैलगाड़ी चालक को देख लेने की धमकी देकर चला गया. दोनों भाई भी मिल की तरफ बढ़ चले.

एसपी देहात ने दी जानकारी
लोकेश बैलगाड़ी को हांक रहे थे, जबकि परमानंद पीछे पैदल चल रहे थे. मुड़िया भीकमपुर में मढ़ी के करीब पहुंचने पर पोथीराम फिर आ गया. पोथीराम ने परमानंद की कनपटी पर तमंचा तानकर फायर कर दिया. इससे वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा. लोकेश बैलगाड़ी से उतरा तो पोथीराम एक और फायर करके भाग गया. इस मामले में एसपी देहात ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Trending news