जौनपुर में न्यायालय परिसर में चली गोली, पेशी में आए बदमाशों पर फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698277

जौनपुर में न्यायालय परिसर में चली गोली, पेशी में आए बदमाशों पर फायरिंग

जौनपुर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि कोर्ट परिसर में पेशी के लिए आए बदमाशों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दो पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जौनपुर में न्यायालय परिसर में चली गोली, पेशी में आए बदमाशों पर फायरिंग

अजीत सिंह/जौनपुर: पेशी पर दीवानी कचहरी आये दो आरोपी को बे खौफ बदमाश ने गोली मार दी. भारी कचेहरी में गोली चलने से हड़कम्प मच गया. गुस्साए अधिवक्ताओं ने गोली चलाने वाले बदमाश की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि इस घटना में दोनों कैदी बाल-बाल बच गए हैं. दोनों को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. वहीं कोर्ट में मौजूद अधिवक्ताओं ने गोली मारने वाले बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया, और उसकी जमकर पिटाई की. मौके पर मौजूद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं कोर्ट परिसर में गोली चलने से मची अफरातफरी मच गई. घटना के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि मिथलेश  गिरी ग्राम सरैया,सूर्यप्रकाश राय ग्राम कबिरुद्दीनपुर पहलवान हत्याकांड में जेल में बंद हैं. मंगलवार को इसी मामले में दोनों को पेशी पर दीवानी कचेहरी लाया गया था. पुलिस सीजेएम कोर्ट में पेश करने जा रहे थे इसी बीच एक बदमाश ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिसमे दोनों आरोपियों को गोली लगी लगी है. 

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में कोरना नहीं फिर भी मास्क लगाने की हिदायत, जानिए कहां से आया ये संकट

जौनपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. इसे पहले सोमवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी के सीओ के हथियार के दम पर 40 हजार रुपये लूट लिए. लूटपाट की वारदात के दौरान बदमाशों ने पीड़ित की पिटाई भी की. जानकारी के मुताबिक पीड़ित आकाश यादव फाइनेंस बैंक जलालपुर में कार्यरत है. सोमवार को वो लोगों के साथ बैठक के लिए आए थे. इस दौरान समूह के लोगों से बकाया 40 हजार की वसूली करने के बाद वो जा रहे थे. इसी दौरान पुलिया पर बाइक को रुकवाकर आकाश से 40 हजार रुपए छीन लिए.वारदात के वक्त मौजूद लोगों का कहना है कि मृत बादल यादव के छोटे भाई श्रवण यादव द्वारा गोली मारी गई है. बताया जा रहा है कि श्रवण यादव इस वारदात में मुख्य गवाह था. फिलहाल गोली मारने के बाद भाग रहे श्रवण यादव को वकीलों ने दौड़ाकर पकड़ लिया उसके बाद उसकी पिटाई कर दी.

WATCH: देखें 15 से 21 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news