Ghaziabad: जानिए यूपी में कहां बंदर ने घर में लगाई आग, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1487133

Ghaziabad: जानिए यूपी में कहां बंदर ने घर में लगाई आग, ये है पूरा मामला

UP Latest News: गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के जटवाड़ा इलाके में अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक घर में बंदर की वजह से आग लग गई.

Ghaziabad: जानिए यूपी में कहां बंदर ने घर में लगाई आग, ये है पूरा मामला

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बंदर द्वारा घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. गाजियाबाद (Ghaziabad) के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के जटवाड़ा इलाके में अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक घर में बंदर की वजह से आग लग गई. वहीं, इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला कि बंदर ने घर आखिर कैसे आग लगाई. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

घर के अंदर घुंसकर बंदर ने दिया वारदात को अंजाम 
जानकारी के मुताबिक घर में आग जल रही थी. खास बात ये है कि ये आग चूल्हे की आग थी, जिसने देखते ही देखते घर को जला दिया. बता दें कि घर के अंदर घुंसकर बंदर ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान परिवार के लोग मूक दर्शक बन देखते रह गए. इस मामले में घर में मौजूद लोगों ने जानकारी दी.

दमकल विभाग को दी गई मामले की जानकारी 
दरअसल, परिवार वालों का कहना है कि घर में लकड़ी का चूल्हा जलाया हुआ था. अचानक एक बंदर आया, जिसने जलती हुई लकड़ी उठाकर घर में कई जगह फेंक दिया. देखते ही देखते पूरे घर में बंदर द्वारा फेंकी गई लकड़ी से घर में आग लग गई. इसी बीच जब लोगों ने धुआं उठते देखा, तो तत्काल मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी गई.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

गैस सिलेंडर फटने से हो सकता था बड़ा हादसा
इस दौरान लोगों ने भी आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत की. काफी देर के बाद आग पर काबू पाया जा सका. जानकारी के मुताबिक इस घटना में काफी नुकसान भी हो गया है. हालांकि, राहत की बात यह है कि किचन में रखा हुआ सिलेंडर नहीं फटा. अगर घर में रखा गैस सिलेंडर फटता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

WATCH LIVE TV

Trending news