बांदा में फिल्मी स्टाइल में लूट, फर्जी दारोगा ने चेकिंग के नाम पर सर्राफा व्यापारी से लूट लिया आभूषण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1398876

बांदा में फिल्मी स्टाइल में लूट, फर्जी दारोगा ने चेकिंग के नाम पर सर्राफा व्यापारी से लूट लिया आभूषण

बुंदेलखंड के बांदा जिले में शहर कोतवाली से कुछ ही फासले पर लुटेरों ने सरेशाम एक सर्राफा व्यवसाई के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है. खुद को दरोगा और कांस्टेबल बताकर और अपना फर्जी आईकार्ड दिखा कर सर्राफा व्यापारी को बीच सड़क पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने रोक लिया.

बांदा में फिल्मी स्टाइल में लूट, फर्जी दारोगा ने चेकिंग के नाम पर सर्राफा व्यापारी से लूट लिया आभूषण

अतुल मिश्र/बांदा: बुंदेलखंड के बांदा जिले में शहर कोतवाली से कुछ ही फासले पर लुटेरों ने सरेशाम एक सर्राफा व्यवसाई के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है. खुद को दरोगा और कांस्टेबल बताकर और अपना फर्जी आईकार्ड दिखा कर सर्राफा व्यापारी को बीच सड़क पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने रोक लिया. इसके बाद व्यापारी के बाइक से रुपए और सोने के कुछ आभूषण निकाल लिए और धमकी देकर चले गए. लूट की वारदात का शिकार पीड़ित सर्राफा व्यापारियों के साथ नगर कोतवाली पहुंचा और अपने साथ हुई इस वारदात की जानकारी देते हुए अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी है. 

सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की यह वारदात बांदा शहर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर डीएवी इंटर कॉलेज चौराहे में अंजाम दी गई है. गिरवा थाना क्षेत्र के शेरपुर निवासी लखन लाल सोनी गांव मे दिनेश ज्वेलर्स के नाम से सोने चांदी के आभूषणों का दुकानदार है और आज शाम बांदा से कुछ माल लेकर अपनी बाइक से वापस जा रहा था. जैसे ही वह डीएवी इंटर कॉलेज के सामने से गुजरा तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल में दो व्यक्तियों ने उसकी बाईक को रोक कर उसे सड़क किनारे ले गए. 

इसके बाद खुद को दारोगा और सिपाही बता कर अपना आइडेंटिटी कार्ड पीड़ित दुकानदार को दिखाया और उसके सामान की तलाशी लेने लगे. इन लुटेरों ने उसका बैग खुलवा कर उससे सोने के कुछ आभूषण और उसके बैग में रखे हुए 26 हजार 500 रुपये निकाल लिए. उस को धमकी देते हुए वहां से रफूचक्कर हो गए. 

लूट की वारदात के बाद पीड़ित व्यवसाई सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों के पास पहुंचा और उनसे अपनी आपबीती बताई. सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष उसको लेकर शहर कोतवाली पहुंचे और इस वारदात की जानकारी दी. व्यापारी ने घटना की तहरीर शहर कोतवाली में दी है. इस मामले में सर्राफा एसोसिएशन अध्यक्ष सत्यप्रकाश सोनी का कहना है कि वारदात की तहरीर नगर कोतवाली में दे दी गई है और पुलिस की तरफ से मामले का खुलासा करने का आश्वासन मिला है. 

Haryanvi Dance: Aarju Dhillon ने लाल साड़ी में 2 Kilo Perfume हरियाणवी गाने पर मॉल में मचाया धमाल, मुड़ मुड़कर देखते रहे लोग!

Trending news