Farrukhabad Crime: पीएम मोदी के प्रशंसक अकरम को मिली तालिबानी सजा, दिया गांव निकाला
Advertisement

Farrukhabad Crime: पीएम मोदी के प्रशंसक अकरम को मिली तालिबानी सजा, दिया गांव निकाला

UP News: फर्रुखाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पीएम मोदी के प्रशंसक अकरम को तालिबानी सजा दी गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Farrukhabad Crime: पीएम मोदी के प्रशंसक अकरम को मिली तालिबानी सजा, दिया गांव निकाला

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां के प्रशंसक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) के बारे में गलत बात बोलने पर जब युवक ने दबंगों को रोका, तो उन्होंने उसे पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. पूरा मामला थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम हथियापुर का मामला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दबंगों अपशब्द कह रहे थे. इस दौरान गाली दे रहे दबंगों को रोकना युवक को महंगा पड़ गया. मना करने से नाराज दबंगों ने युवक को दी तालिबानी सजा दी. दरअसल, दबंगों ने युवक के साथ पहले जमकर मारपीट की. उनका जब इतने से मन नहीं भरा, तो उन्होंने युवक के गुप्तांग में लात मार दी. इस वारदात के बाद युवक बुरी तरह घायल हो गया.

दबंगों की युवक को दी गई तालिबानी सजा से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी मिलने पर परिजन फौरन मौके पर पहुंचे. वहीं, युवक की गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस पूरे मामले में ग्राम हथियापुर निवासी युवक अकरम ने गांव के ही अरमान और जयराम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित के अनुसार दबंग प्रधानमंत्री मोदी को गालियां दे रहे थे.

WATCH: पीएम मोदी की तारीफ करने पर दबंगों ने मुस्लिम युवक को पीटा, गांव छोड़ने की दी धमकी

इस मामले में पीड़ित युवक ने जानकारी दी. पीड़ित ने बताया कि जब उसने विरोध करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गरीब लोगों को राशन दे रहे, वह अच्छे व्यक्ति हैं. युवक की बात सुनकर दबंग भड़क गए. इसके बाद भड़के दबंगों ने पीड़ित युवक को लाठी और बेल्ट से जमकर पीटा. साथ ही युवक इतना ही नहीं उसके परिवार को 24 घंटे के अंदर गांव छोड़कर भाग जाने की धमकी भी दी है. पीड़ित ने बताया कि अगर 24 घंटे में गांव से न जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. इतना ही नहीं पीड़ित ने थाना पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक मामला थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव हथियापुर का है.

UP Weather Update: यूपी में बढ़ती गर्मी के बीच आसमान में बादलों की आवाजाही, जानें लखनऊ-नोएडा से गोरखपुर तक का हाल

 

Trending news