Azam Khan से Farooq Abdullah ने की मुलाकात, सर गंगाराम अस्पताल पहुंच कर जाना हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1202473

Azam Khan से Farooq Abdullah ने की मुलाकात, सर गंगाराम अस्पताल पहुंच कर जाना हाल

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत खराब है. सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

Azam Khan से Farooq Abdullah ने की मुलाकात, सर गंगाराम अस्पताल पहुंच कर जाना हाल

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत खराब है. सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. आज आजम खान से मुलाकात करने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना. 

आजम इलाज के लिए गए हैं, वह जल्दी स्वस्थ हों: शिवपाल यादव
फिलहाल आजम को चिकित्सीय देखभाल में रखा गया है. बता दें कि उनकी खराब सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "उनकी तबीयत खराब है, जो लगातार खराब चल रही है. अब वह इलाज के लिए गए हैं. यही, कामना है कि वह जल्दी स्वस्थ हों.

Soybean Side Effects: क्या सोयाबीन पुरुषों को बना रहा नपुंसक?

आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर हुए थे रिहा 
बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान (73) की तबीयत खराब हो गई है. बता दें कि 27 महीने बाद आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे. जेल से बाहर आने के बाद वह काफी कमजोरी महसूस कर रहे थे. रामपुर में समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भी था कि, 2 हफ्तों की आपसे मोहलत चाहता हूं, ताकि अपना इलाज करा सकूं.

PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त, अब तक नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

26 मई को ही दिल्ली गए थे आजम
आजम खान 26 मई को ही दिल्ली चले गए थे. उनके साथ बेटे अब्दुल्ला आजम भी हैं. तब आजम के करीबियों ने बताया था कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं. बता दें कि सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी चुकी थी. दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया था. पिछले साल मई में आजम कोरोना संक्रमित भी हो गए थे.

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news