कार खरीदकर ऐसे नाचा परिवार कि बैंड बाजा बारात हुई फेल Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1703734

कार खरीदकर ऐसे नाचा परिवार कि बैंड बाजा बारात हुई फेल Video Viral

New Car Buying Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नई कार (New Car) खरीदने के बाद पूरा परिवार शोरूम में डांस (Family Dance in Showroom) करता दिखाई दे रहा है.  

Family Dance Photo

Family Dance in Showroom Video: आपने नई कार खरीदने के बाद लोगों को खुशी जाहिर करते और मिठाइयां बांटते तो खूब देखा होगा. कई बार लोग नई गाड़ी (New Car) खरीदने के बाद दोस्तों को पार्टी भी देते हैं. लोग अलग-अलग तरीकों से जश्न मनाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पूरा परिवार नई कार (Mahindra Scorpio-N) खरीदने के बाद शोरूम (Showroom Dance Video) में ही डांस करने लगा. यह वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया गया है. लोग इस वीडियो पर धड़ाधड़ कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर पहले 'Car News Guru' नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक Mahindra Scorpio-N एसयूवी कार खरीदने के डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस का गाना आपका क्या होगा जनाबेआली बज रहा है. इस दौरान पास खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. आनंद महिंद्रा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा 'ये है भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में काम करने का असली इनाम और खुशी...'

सड़क पर सरेआम नहाते देखे गए लड़का-लड़की, सोशल मीडिया पर लगी क्लास

13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो
आपको बता दें यह वीडियो कुल 32 सेकंड का है, जिसे अब तक तेरह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अठारह हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और कई बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग इमोजी और वीडियो के माध्यम से भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वेटिंग पीरियड ही इतना है कि इतना करना तो बनता है. वहीं, कई सारे यूजर्स ने कॉग्रेचुलेशंस विश की.

नई कार खरीदने पर ऐसे नाचा परिवार जैसे नई दुल्हन आई हो, देखें Video

 

Trending news