Fake Currency: कैश लेन-देन करने वाले रहें सावधान, जानिए कहां नकली करेंसी के साथ 3 ठग हुए गिरफ्तार
Advertisement

Fake Currency: कैश लेन-देन करने वाले रहें सावधान, जानिए कहां नकली करेंसी के साथ 3 ठग हुए गिरफ्तार

Fake Currency: यूपी के जनपद आजमगढ़ में लाटघाट चौराहे के पास से ठगी करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

Fake Currency: कैश लेन-देन करने वाले रहें सावधान, जानिए कहां नकली करेंसी के साथ 3 ठग हुए गिरफ्तार

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) समेत देश में कई बार नकली करेंसी ( Fake Currency )  पकड़े जाने के मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला यूपी के जनपद आजमगढ़ में सामने आया है. जहां आज जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के लाटघाट चौराहे के समीप ग्रामीण इलाके में लोगों के साथ ठगी करने वाले तीन व्यक्तियों को धर दबोचा. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से आजमगढ़ पुलिस ( Azamgarh Police )  ने नकली करेंसी की गड्डी, अवैध असलहा और बाइक भी बरामद किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए ठग
आपको बता दें कि आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली पुलिस ( Police ) क्षेत्र के लाटघाट चौराहे पर वाहन चेकिंग चल रही थी. चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं, पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान देवराज यादव निवासी ग्राम बीबीपुर, धनंजय यादव निवासी ग्राम बनकटा थाना क्षेत्र रौनापार और संतोष कुमार ग्राम रामगढ़ कोतवाली क्षेत्र जीयनपुर के निवासी के रूप में हुई है. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

बरमाद हुई 14 गड्डी
दरअसल, चेकिगं के दौरान अभियुक्त धनन्जय यादव के पास से अवैध तमन्चा व जिन्दा कारतूस तथा अभियुक्त देवराज यादव व संतोष कुमार के पास से रुपये की शक्ल में छपा हुआ 14 गड्डी कागज व चोरी की मोटर साइकिल, जिसे बेचने के लिए सभी मऊ जिले के घोसी बाजार जा रहे थे. गिरफ्तारी और बरमादगी के आधार पर संबंधित थाने में मुकदमा अलग-अलग धाराओं के मामला पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

 

Trending news