Mark Zuckerberg Child:पैदा होते ही दुनिया की बड़ी दौलतमंद हस्ती बन गई ये लड़की, फेसबुक पर हुई वायरल
Advertisement

Mark Zuckerberg Child:पैदा होते ही दुनिया की बड़ी दौलतमंद हस्ती बन गई ये लड़की, फेसबुक पर हुई वायरल

फेसबुक के सीइओ मार्क जुकरबर्ग के घर एक और नन्ही परी आई है. Mark Zuckerberg ने इस  बात की जानकारी फेसबुक पर शेयर कर दी है.

Mark Zuckerberg Child:पैदा होते ही दुनिया की बड़ी दौलतमंद हस्ती बन गई ये लड़की, फेसबुक पर हुई वायरल

Mark Zuckerberg Child: फेसबुक के सीइओ मार्क जुकरबर्ग के घर एक और नन्ही परी आई गई है. Mark Zuckerberg ने इस बात की जानकारी फेसबुक पर शेयर कर दी है. जुकरबर्ग ने अपनी बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है दुनिया में आपका स्वागत है. मार्क जुकरबर्ग  की पत्नी प्रिसिला चान ने 24 मार्च शुक्रवार को तीसरी बेटी को जन्म दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

जुकरबर्क और प्रिसिला  ने किया स्वागत
अपनी बेटी का स्वागत करते हुए मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान ने सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी. मेटा के सीईओ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा दुनिया में आपका स्वागत है, ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग  (Aurelia Chan Zuckerberg)! जुकरबर्ग ने नन्ही परी को भगवान का आशीर्वाद बताया है. आपको बता दें कि जुकरबर्ग तीसरी बार पिता बने हैं. 

बेटी का रखा नाम 
फेसबुक फाउंडर  मार्क जुकरबर्ग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपनी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में उनकी पत्नी और नन्ही बेटी नजर आ रही हैं. मार्क जुकरबर्ग ने अपनी बेटी का नाम ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग (Aurelia Chan Zuckerberg) रखा है. कॉलेज 

कॉलेज में शुरू हुई थी लव स्टोरी
मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी चान प्रिसिला की पहली मुलाकात हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में हुई थी.इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बादमार्क जुकरबर्ग Mark Zuckerberg  और  प्रिसिला चान (Priscilla Chan) ने शादी कर ली. आपको बता दें कि जुकरबर्ग और प्रिसिला तीसरी बार मां-बाप बने है.  इससे पहले प्रिसिला चान ने 2017 में बेटी को जन्म दिया था. जिसमें एक बच्चे का नाम अगस्त है और एक बेटी का नाम मैक्सिमा है. 

पैदा होते ही खरबपति बन गई लड़की
जन्म लेने के साथ मार्क जुकरबर्ग कई नन्ही बेटी ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग (Aurelia Chan Zuckerberg) खरबपति बन गई. फेसबुक पर ऑरेलिया (Aurelia) तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. आंकड़ों के हिसाब से मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति 7150 करोड़ यूएस डॉलर है. 

Watch: अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड अलर्ट, उधमसिंह नगर के रास्ते नेपाल भागने की आशंका

Trending news