Road Accident: उन्नाव में स्कूली छात्रा को बस ने कुचला, इटावा में कार की टक्कर से 5 छात्र-छात्राएं घायल
Advertisement

Road Accident: उन्नाव में स्कूली छात्रा को बस ने कुचला, इटावा में कार की टक्कर से 5 छात्र-छात्राएं घायल

इटावा और उन्नाव जिले में दो भीषण सड़क हादसे हुए जिसमें एक हादसे में एक छात्रा की जान चली गई वहीं बाकियों का इलाज जारी है. 

Road Accident: उन्नाव में स्कूली छात्रा को बस ने कुचला, इटावा में कार की टक्कर से 5 छात्र-छात्राएं घायल

इटावा/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के इटावा और उन्नाव से शुक्रवार की सुबह दिल दहला देने वाली खबरें आई हैं. यहां दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं. इटावा में जहां स्कूल जा रहे 5 छात्र-छात्राओं को कार ने टक्कर मार दी. वहीं, दूसरा हादसा उन्नाव मे हुआ. यहां स्कूल जा रही एक छात्रा को स्कूल बस ने कुचल दिया, इस दर्दनाक एक्सीडेंट में छात्रा की मौत हो गई. दोनों घटनाओं के बाद से मौके पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. पुलिस ने दोनों मामलों में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

इटावा में कार से हुई दुर्घटना
घटना इटावा थाना सिविल लाइन इलाके के पास पुलिस लाइन की है. यहां सरैया गांव के रहने वाले एक ही परिवार के 5 बच्चे एक ही बाइक से भर्थना रोड स्थित अपने स्कूल जा रहे थे. सभी के नाम आयुष 15 वर्ष, अंकित 15 वर्ष, शनि 11 वर्ष, हनी 6 वर्ष और तान्या 18 वर्ष हैं. पुलिस लाइन के पास सामने से आ रही कार से उनकी बाइक टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटन लगी. लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौक पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बच्चों को जिला अस्पताल लाए. यहां डॉक्टरों की देखरेख में बच्चों का इलाज चल रहा है. हादसे में 4 बच्चों की हालत ठीक जबकि एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

उन्नाव में स्कूल बस ने रौंदा
घटना कोतवाली उन्नाव के डीएसएन रोड पर हुई है. यहां एक छात्रा सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. इस दौरान रास्ते में एवीएम स्कूल की बस ने उसे रौंद दिया. घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोग छात्रा को अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टर्स ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी. लड़की की मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. सभी को रो-रो कर बुरा हाल है. आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे. वहीं, पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और साथी ही बस चालक की भी तलाश कर रही है. 

Jalaun news: बीच सड़क पर ई-रिक्शा चालक से भिड़ गया बुजुर्ग, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

Trending news