Etawah Accident: इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पति-पत्नी समेत तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1566961

Etawah Accident: इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

Etawah Accident: इटावा-आगरा हाईवे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया... मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.. नोएडा में भी एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक युवती की मौत हो गई है....

Etawah Accident: इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले में शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने इलाके की पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यहां हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, ये हादसा सिविल लाइन इलाके में बुडैला गांव के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां बेकाबू ट्रक ने एक बाइक पर  सवार चार लोगों को कुचल दिया.  इसमें महिला और बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय भेजा. यहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है.  घटनास्थल पर कई थानों का फोर्स मौजूद रही.

मृतकों में एक ही परिवार के लोग शामिल
बताया जा रहा है कि मृतकों में एक ही परिवार के लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग इटावा से अपने घर लौट रहे थे, जिसके रास्ते में हादसा हो गया. ये औरेया के रहने वाले हैं. 

नोएडा में युवती की मौत
दिल्ली से सटे नोएडा में 11 फरवरी को एक हादसे में युवती की मौत हो गई है. ये हादसा रात एक बजे के आसपास थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के अंर्तगत गिझोड रेड लाइट के उपर एलिवेटेड रोड पर हुआ. यहां पर  एक कार नंबर UP14CL7741 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सवार एक युवती भूमिका की मौत हो गई. मृतका, जादौन ग्वालियर  की रहने वाली थी और यूनिवो कंपनी में काम करती थी. इस हादसे में रोबिन, प्रभाष, अर्पित, अभिषेक और एक युवती श्वेता घायल हो गई हैं. इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मृतका के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

G-20 Summits: वैलेंटाइन वीक में नहीं कर पाएंगे ताजमहल का दीदार, छाबनी में तब्दील ताजनगरी, बस इन लोगों को मिलेगी एंट्री
 

 

 

Trending news