Etah: एटा में दूल्हे को मंडप से उठा ले गई पुलिस, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद सच्चाई आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1739021

Etah: एटा में दूल्हे को मंडप से उठा ले गई पुलिस, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद सच्चाई आई सामने

Etah News: यूपी के एटा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे (Groom) को पुलिस मंडप से उठा ले गई. इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद सच्चाई सामने आई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Wedding (File Photo)

एटा: आपने ऐन वक्त पर शादी (Marriae) में बवाल होने के कई केस देखे होंगे. उत्तर प्रदेश के एटा जिले से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हा (Groom) गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा. वह शादी भी कर लेता अगर ऐन वक्त पर एक महिला न पहुंच जाती तो. मौके पर पहुंची महिला ने उसकी पोल खोल दी और पूरा खेल बिगाड़ दिया. इसके बाद दुल्हन मंडप में ही बैठी रह गई और दूल्हे को पुलिस उठा ले गई. पुलिस वालों को जब पूरे मामले की सच्चाई पता चली तो उनका सिर भी चकरा गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मिरहची थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मिरहची थाना क्षेत्र का है. यहां के बढ़ौली गांव के रहने रामप्रसाद की बेटी पूजा की शादी नगला रतुआ के रहने वाले वीरेश से तय हुई थी. बीते 12 जून को दूल्हा बारात लेकर  पहुंचा. इस दौरान बारातियों ने जमकर नागिन डांस भी किया. द्वारपूजा के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था. इसी समय फिरोजाबाद के एका थाना क्षेत्र के नगला गडुआ गांव की रहने वाली माया पुलिस को लेकर पहुंच गई.

Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

महिला ने किया खुलासा
पुलिस को देखते ही शादी में अफरा-तफरी मच गई. बारात में आए लोग और दूल्हा मौका देखकर भागने लगे. महिला ने बताया कि वह वीरेश की पहली है, दोनों की शादी 24 सितंबर 2019 को हुई थी. ससुराल जाने के बाद वीरेश उसे बुलाने नहीं गया. इसी बीच उसे खबर मिली की वीरेश दूसरी शादी कर रहा है. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई. पुलिस दूल्हे वीरेश को पकड़ कर थाने ले आई. रात करीब 12 बजे तक दोनों पक्षों में समझौता हुआ. इसके बाद माया अपने घर चली गई. इसके बाद दूल्हा मंडप पहुंचा और शादी की रस्में पूरी की.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news