एटा : 5 बीघे जमीन के विवाद में किसान की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्‍या, जानें पूरा मामला
Advertisement

एटा : 5 बीघे जमीन के विवाद में किसान की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

एटा के सकीट थाना क्षेत्र की घटना. सुबह खेत में जाते समय हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम. सनसनीखेज वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप. 

एटा : 5 बीघे जमीन के विवाद में किसान की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

धनन्जय भदौरिया/एटा : एटा के सकीट थाना क्षेत्र के करमचंदपुर गांव में शनिवार सुबह जमीनी विवाद में एक किसान की कुल्‍हाड़ी और लाठी-डंडों से पीटकर हत्‍या कर दी गई. सनसनीखेज वारदात से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर एसएसपी उदय शंकर सिंह पहुंचे और घटनास्‍थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.   

खेत में जाते समय घटना को दिया अंजाम 
दरअसल, करमचंदपुर गांव निवासी 50 वर्षीय रामपाल उर्फ वकील सुबह खेत की ओर निकले. इसी बीच रास्‍ते में बाइक सवार हमलावरों ने उन्‍हें घेर लिया. रामपाल कुछ समझ पाते कि हमलावरों ने कुल्‍हाड़ी और लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी. बीच-बचाव के लिए ग्रामीण दौड़े तब तक हमलावरों ने रामपाल को मौत के घाट उतार दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए. 

घटना के बाद आरोपित फरार 
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सनसनीखेज वारदात की सूचना एसएसपी उदय शंकर सिंह को हुई तो वह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने घटनास्‍थल की जांच कर मृतक के परिजनों से पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि रामपाल का जमीन बंटवारे को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. रामपाल के घर वालों का आरोप है कि जमीन विवाद में ही रामपाल की हत्‍या की गई. उधर घटना के बाद उक्‍त आरोपित गांव से फरार हैं. 

5 बीघे जमीन को लेकर चल रहा था विवाद 
मृतक के भतीजे का कहना है कि उसके ताऊ से गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. विपक्षी लोग उसके ताऊ की करीब 5 बीघे जमीन पर कब्‍जा करना चाह रहे थे. कई बार पुलिस से इस संबंध में शिकायत भी की गई. हालांकि कार्रवाई नहीं हुई. शनिवार सुबह दो दर्जन से अधिक लोग धारदार हथियार लेकर साजिशन हत्‍या कर दी. घर वालों ने दो दर्जन से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका जताई है. वहीं, एसएसपी उदय शंकर सिंह का कहना है कि घर वालों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस की टीमें बना दी गई हैं. टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है. जल्द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news