Baghpat: खंभे पर लाइनमैन ठीक कर रहा था लाइन, किसने चालू की बिजली, जानिए फिर क्या हुआ?
Advertisement

Baghpat: खंभे पर लाइनमैन ठीक कर रहा था लाइन, किसने चालू की बिजली, जानिए फिर क्या हुआ?

UP News: बागपत में विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है. जहां विद्युत लाइन का काम करने के लिए खम्बे पर चढ़ा लाइनमैन करेंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया.

Baghpat: खंभे पर लाइनमैन ठीक कर रहा था लाइन, किसने चालू की बिजली, जानिए फिर क्या हुआ?

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में विद्युत विभाग (Electricity Department) की लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां विद्युत लाइन (Electric Line) का काम करने के लिए खम्बे पर चढ़ा युवक करेंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में झुलस लाइनमैन को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

मुकारी गांव के विद्युत उपकेंद्र क्षेत्र का मामला
आपको बता दें कि ये हादसा बालेनी थाना क्षेत्र के मुकारी गांव के विद्युत उपकेंद्र क्षेत्र का है. जहां फतेहपुर गांव के रहने वाला प्रदीप पुत्र रामपाल सिंह विद्युत लाइन को ठीक करने के लिए विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसएसओ हेमराज सिंह से शटडाउन लेकर खम्बे पर चढ़ा हुआ था. इसके बाद वह लाइन को ठीक करने लगा. जब वह लाइन को ठीक कर रहा था, उसी समय अचानक विद्युत उपकेंद्र से किसी ने इस फीडर में करेंट छोड़ दिया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

शटडाउन लेने के बावजूद जान बूझकर करेंट छोड़ने का लगा आरोप
जिससे लाइन मैन बुरी तरह से झुलस गया ओर ग्रामीणों ने किसी तरह से उसे अस्पताल पहुंचाया ओर उसका उपचार कराया है, लेकिन उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, परिजनों ने एसएसओ पर जान बूझकर करेंट छोड़ने का आरोप लगाया है. अब देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या होता है.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना, देखें ये वीडियो....

Trending news