Aligarh: शराब के नशे में धुत अधिवक्ता ने पुलिसकर्मियों से की अभद्रता व गाली-गलौज, वीडियो वायरल
Advertisement

Aligarh: शराब के नशे में धुत अधिवक्ता ने पुलिसकर्मियों से की अभद्रता व गाली-गलौज, वीडियो वायरल

Aligarh News: शराब के नशे में धुत अधिवक्ता की पुलिसकर्मियों से अभद्रता और गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला...

Aligarh: शराब के नशे में धुत अधिवक्ता ने पुलिसकर्मियों से की अभद्रता व गाली-गलौज, वीडियो वायरल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक अधिवक्ता (Advocate) द्वारा गाली-गलौज का मामला सामने आया है. एडवोकेट ने शराब के नशे में धुत होकर पुलिसकर्मियों (Police Man) से अभद्रता और गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है. वहीं, नशे में धुत अधिवक्ता द्वारा पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में अधिवक्ता पुलिसकर्मियों से जद्दोजहद करते हुए गालियां देता नजर आ रहा है. पूरा मामला गांधी पार्क थाना इलाके के जिला अस्पताल का है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

रेलवे ट्रैक पर मिला था अज्ञात शव 
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गांधी पार्क (Gandhi Park) इलाके के रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात शव पड़ा मिला था. इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस पंचनामा कर कार्रवाई कर रही थी. इसी दौरान अधिवक्ता शराब के नशे में धुत होकर पुलिस के पास पहुंचा और काम में विघ्न डालने लगा. इतना ही नहीं उसने पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज और अभद्रता करना भी शुरू कर दिया. अधिवक्ता द्वारा गाली-गलौज करने के बाद पुलिस ने अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया. मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची. दरअसल, मेडिकल परीक्षण के दौरान भी अधिवक्ता ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आपको बता दें कि अधिवक्ता द्वारा पुलिसकर्मियों से गाली-गलौच और अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता नशे में था. पुलिसकर्मियों को गाली गलौच दे रहा था. घटना के बाद अधिवक्ता का मेडिकल परीक्षण कराया गया. अधिवक्ता द्वारा पुलिस से मांगी गई माफी के बाद उक्त अधिवक्ता को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

Trending news