Crime Alert: क्रिसमस के दिन पति पत्नी ने पी शराब, ऐसा क्या हुआ जो पत्नी की हुई मौत
Advertisement

Crime Alert: क्रिसमस के दिन पति पत्नी ने पी शराब, ऐसा क्या हुआ जो पत्नी की हुई मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में क्रिसमस के दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) का है. जहां क्रिसमस के दिन पति पत्नी ने एक साथ शराब पिया. इसके बाद पत्नी की मौत हो गई. दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो पत्नी की हुई मौत.

Crime Alert: क्रिसमस के दिन पति पत्नी ने पी शराब, ऐसा क्या हुआ जो पत्नी की हुई मौत

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में क्रिसमस के दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) का है. जहां क्रिसमस के दिन पति पत्नी ने एक साथ शराब पिया. इसके बाद पत्नी की मौत हो गई. दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो पत्नी की हुई मौत. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पति-पत्नी बैठकर पी रहे थे शराब
आपको बता दें कि क्रिसमस की शाम थी और पति पत्नी दोनों ने बैठकर खुशी-खुशी शराब पी रहे थे, लेकिन फिर उस फ्लैट में पत्नी की मौत हो गई. पूरा मामला गाजियाबाद के थाना विजयनगर की एक सोसाइटी का है. फिलहाल, महिला की मौत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

विजयनगर के वृंदावन एंक्लेव का मामला
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना विजयनगर के वृंदावन एंक्लेव है. यहां रहने वाली 30 वर्षीय भव्या शर्मा की मौत हो गई. मौत कैसे हुई ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा, लेकिन इस मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भव्या शर्मा कल ही अपने फ्लैट पर वापस लौटी थी. क्रिसमस की शाम को पति-पत्नी दोनों ने शराब पी थी. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि मृतका ने ज्यादा शराब पी थी. जिसका विरोध उसके पति विनोद शर्मा ने भी किया था. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पुलिस को मिली कंट्रोल रूम से सूचना
आपको बता दें कि इस फ्लैट में महिला उसका पति और एक उनका आठ वर्षीय बेटा रहता है. पुलिस को महिला के मृत होने की सूचना कंट्रोल रूम से मिली. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बहुत सारी चीजें क्लियर हो जाएंगे.

आपको बता दें कि पुलिस पति को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. वहीं, फ्लैट में पति-पत्नी और एक 8 वर्ष का बेटा था. अब देखना होगा कि भव्या शर्मा की मौत आखिर किस कारण हुई.

Trending news