Hardoi: खाकी में शराब पीना इंस्पेक्टर साहब को पड़ा भारी, एसपी ने किया निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1557921

Hardoi: खाकी में शराब पीना इंस्पेक्टर साहब को पड़ा भारी, एसपी ने किया निलंबित

Hardoi News: हरदोई में बावर्दी शराब पीने वाले सब इंस्पेक्टर को एसपी ने निलंबित किया है. 

Hardoi: खाकी में शराब पीना इंस्पेक्टर साहब को पड़ा भारी, एसपी ने किया निलंबित

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कुछ दिनों पहले वर्दी में शराब पीना इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हुआ. वायरल वीडियो का पुलिस अधीक्षक हरदोई ने संज्ञान लिया है. एसपी ने यूपी के हरदोई में खुलेआम वर्दी में शराब पीने वाले सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

शराब पीने वाले दरोगा को एसपी ने किया निलंबित 
दरअसल, गुरुवार को ड्यूटी के दौरान एक होटल में बैठकर सब इंस्पेक्टर शराब पीने लगे थे. दरोगा जी के शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए गए थे. जांच आख्या मिलने के बाद आज पुलिस अधीक्षक ने बावर्दी शराब पीने वाले दरोगा को निलंबित कर दिया है.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

हरदोई में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने खुलेआम बावर्दी होटल में बैठकर शराब पीने वाले दरोगा शैलेंद्र सिंह चौहान को निलंबित कर दिया है. दरोगा शैलेंद्र सिंह चौहान ट्रैफिक पुलिसकर्मी है और गुरुवार को थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात थे. कोतवाली से महज 50 मीटर की दूरी पर दरोगा जी बावर्दी शराब पीने लगे. इस दौरान बावर्दी दरोगा जी के जाम छलकाते समय किसी की नजर पड़ गई और उसने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस अधीक्षक ने वीडियो का लिया संज्ञान
आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में वीडियो का संज्ञान लेकर जांच सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी को सौंपी थी. जांच आख्या मिलने के बाद एसपी राजेश द्विवेदी ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह चौहान को निलंबित कर दिया है.

Trending news