UP News: ससुराल में वीडियो कॉल पर पिता से बेटी के मांगे थे गर्म कपड़े, पहुंचने पर मिली मौत की खबर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1454715

UP News: ससुराल में वीडियो कॉल पर पिता से बेटी के मांगे थे गर्म कपड़े, पहुंचने पर मिली मौत की खबर

UP News: बहराइच में दहेज हत्या का मामला सामने आया है. मामला थाना रिसिया क्षेत्र के पंचपुरवा गांव का है. जहां संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत हो गई.

 

UP News: ससुराल में वीडियो कॉल पर पिता से बेटी के मांगे थे गर्म कपड़े, पहुंचने पर मिली मौत की खबर

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में दहेज हत्या का मामला सामने आया है. मामला थाना रिसिया क्षेत्र के पंचपुरवा गांव का है. जहां गांव निवासी 22 साल की विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया. वहीं, मृतका के परिजनों ने दहेज  हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

जानकारी के मुताबिक थाना नवाबगंज क्षेत्र के छेदा गांव निवासी राजू ने तकरीबन एक साल पहले अपनी 22 साल की बेटी तबस्सुम की शादी रिसिया क्षेत्र के पंच पुरवा गांव निवासी शकील उर्फ पप्पू के साथ की थी. मृतका का पति मुंबई में रहता है. इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही लड़की के ससुराल वाले उसे दहेज में बुलट, ट्रेक्टर, आदि सामान की मांग कर रहे थे. इसकी मांग न पूरी होने पर विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है.

मृतका ने वीडियो कॉलिंग कर अपने पिता से की बात 
वहीं, परिजनों ने बताया कि तीन बजे मृतका ने वीडियो कॉल कर पिता से बात की थी. इस दौरान उसने गर्म कपड़ों की मांग की थी. वहीं, जब पिता बेटी के लिए गर्म कपड़े खरीद कर लाया तब तक उसको उसके मौत की खबर सुनकर पैरों तले जमीन खिसक गई. मृतका के परिवार वालों ने बताया कि घटना के बाद से घर के सभी सदस्य फरार हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामले में पुलिस अधीक्षक बहराइच ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक बहराइच केशव कुमार चौधरी ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि रिसिया क्षेत्र के पंच पुरवा गांव में एक साल पहले तबस्सुम की शादी शकील उर्फ पप्पू के हुई थी. जानकारी के मुताबिक वह मुंबई में रहता है. इस बीच तबस्सुम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि दहेज में बुलट की मांग की जा रही थी. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news